ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंडिलीवरी करवाने जा रही नर्स से दुष्कर्म

डिलीवरी करवाने जा रही नर्स से दुष्कर्म

डिलीवरी की सूचना पर टेंपो से जा रही नर्स से टेंपो चालक ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। नर्स के विरोध करने पर टेंपो चालक उसके साथ मारपीट कर फरार हो गया। पीड़ित नर्स ने टेंपो चालक के खिलाफ पुलिस को...

डिलीवरी करवाने जा रही नर्स से दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 31 Dec 2017 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डिलीवरी की सूचना पर टेंपो से जा रही नर्स से टेंपो चालक ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। नर्स के विरोध करने पर टेंपो चालक उसके साथ मारपीट कर फरार हो गया। पीड़ित नर्स ने टेंपो चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है। घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

पीड़ित नर्स ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह दातागंज चौराहा स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में काम करती है। उसके पास सुबह महिला की डिलीवरी की सूचना आई थी। वह अपने नर्सिंग होम से टेंपो से बैठकर बताए गए स्थान पर जा रही थी। टेंपो में उसके साथ साथ दो अन्य मुसाफिर भी थे। वे रास्ते में उतार गए। इसके बाद वह टेंपो में अकेली रह गई। टेंपो चालक ने उसे अकेला पाकर टेंपो को गांव किसरूआ के जंगलों की ओर मोड़ दिया। इसके बाद टेंपो चालक ने टेंपो रोककर उसे जबरन टेंपो से नीचे उतार दिया। टेंपो चालक उसे खींचकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नर्स ने टेंपो चालक का विरोध किया, तो उसने नर्स के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान नर्स की चीखपुकार से खेत में काम रहे ग्रामीणों घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख टेंपो चालक टेंपो लेकर वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने नर्स को बदहवाश स्थिति में जवाहरपुरी पुलिस चौकी पर पहुंचाया। पीड़ित नर्स ने टेंपो चालक के खिलाफ तहरीर दे दी है। लेकिन शाम तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें