ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंअब 25 मार्च तक ही हो पाएंगे बीएस-4 के रजिस्ट्रेशन, जानें इसका कारण 

अब 25 मार्च तक ही हो पाएंगे बीएस-4 के रजिस्ट्रेशन, जानें इसका कारण 

बीएस-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन 31 मार्च तक होंगे। एजेंसी स्वामी रजिस्ट्रेशन के लिए फाइलें 25 मार्च तक हर हाल में एआरटीओ कार्यालय में उपलब्ध करा दें। इस संबंध में एआरटीओ ने जनपद के सभी वाहनों के एजेंसी...

अब 25 मार्च तक ही हो पाएंगे बीएस-4 के रजिस्ट्रेशन, जानें इसका कारण 
बदायूं। हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Mar 2020 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएस-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन 31 मार्च तक होंगे। एजेंसी स्वामी रजिस्ट्रेशन के लिए फाइलें 25 मार्च तक हर हाल में एआरटीओ कार्यालय में उपलब्ध करा दें। इस संबंध में एआरटीओ ने जनपद के सभी वाहनों के एजेंसी स्वामियों को पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया है। एक अप्रैल से वीएस-6 मानक वाले वाहनों की ही बिक्री होगी। ऐसे में इन दिनों सभी एजेंसी संचालक  अपने-अपने यहां से वीएस-4 मानक वाले वाहनों की बिक्री कर स्टॉक खाली करने में लगे हैं।

इधर एआरटीओ प्रशासन ने फरमान जारी करते हुए कहा है कि सभी एजेंसी संचालक 25 मार्च तक रजिस्ट्रेशन के लिए फाइलें दफ्तर में उपलब्ध करा दें। जिससे समय से रजिस्ट्रेशन का काम पूरा किया जा सके। इसके बाद अगर किसी भी बीएस-4 वाहन का पंजीकरण छूट जाता है तो विभाग की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। एआरटीओ प्रशासन एनसी शर्मा ने बताया कि जो लोग दूसरी जगह से टीए लेकर आए हैं, वह भी जल्द स्थाई रजिस्ट्रेशन करा लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें