DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएमएस साहिबा, व्यवस्था सुधारेंगी या कार्रवाई करूं

सीएमएस साहिबा, व्यवस्था सुधारेंगी या कार्रवाई करूं

1 / 2जिले में बुखार से मचे हाहाकार में अफसर से लेकर सरकार तक हैरान परेशान है, पर जिला महिला अस्पताल के अफसर व डाक्टर चैन की वंशी बजा रहे। उनकी चैन की बंशी में जिले के नोडल अफसर ने यहं छापा मारकर खलल डाल...

सीएमएस साहिबा, व्यवस्था सुधारेंगी या कार्रवाई करूं

2 / 2जिले में बुखार से मचे हाहाकार में अफसर से लेकर सरकार तक हैरान परेशान है, पर जिला महिला अस्पताल के अफसर व डाक्टर चैन की वंशी बजा रहे। उनकी चैन की बंशी में जिले के नोडल अफसर ने यहं छापा मारकर खलल डाल...

PreviousNext

जिला बुखार, मलेरिया व संक्रामक रोगों ने तप रहा है, वहीं जिला महिला अस्पताल अपनी ही चाल पर कायम है। इसकी पोल सुबह सुबह जिले के नोडल अफसर व आबकारी आयुक्त धीरज साहू ने खोल दी।

जिला महिला अस्पताल में अचानक पहुंचे नोडल अधिकारी ने यहां लेवर रूप से लेकर बाथरूम तक देखा। हालत समझ में आ गए। इसके बाद ओपीडी पहुंचे, यहां भी वही तमाशा था, महिलाओं की लाइन और डाक्टर सीट पर नहीं।

नोडल अधिकारी के महिला असपताल पहुंचे की जानकारी होते ही सीएमओ, सीएमएस वहां पहुंचे। ड्रेमैज कंट्रोल की कोशिश की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। धीरज साहू ने सीएमएस से व्यवस्था सुधारने को कहा। बोले, आप व्यवस्था सुधारे लें नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहे। व्यवस्थाएं पूरी तरह से चौपट कर रखीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nodal officer and Excise Commissioner raided at Women s Hospital