ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंजिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव पेश

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव पेश

सपा के गढ़ में एक बार फिर भाजपा ने एकबार फिर सेंधमारी करने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव लीई है। भाजपा ने दलबल के साथ सोमवार को जिलाधिकारी के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव पेश कर...

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव पेश
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंMon, 30 Sep 2019 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा के गढ़ में एक बार फिर भाजपा ने एकबार फिर सेंधमारी करने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव लीई है। भाजपा ने दलबल के साथ सोमवार को जिलाधिकारी के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया है। जिससे जिले की राजनीति में एक बार फिर से भूचाल आ गया है। सोमवार को दोपहर में एक बजे  भाजपाई दलबल के साथ कलक्ट्रेट में पहुच गए।

भाजपा जिला अध्यक्ष हरीश शाक्य के नेतृत्व में बिसौली विधायक कुशाग्र सागर, पूर्व विधायक योगेंद्र सागर, दातातगंज विधायक राजीव कुमार सिंह, शेखूपुर विधायक धमेंद्र शाक्य जिला पंचायत प्रीति सागर की ओर से प्रस्ताव लेकर पंहुचे और डीएम दिनेश कुमार सिंह, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी को सौंपा।  जिसके बाद डीएम ने एक-एक सदस्य से अविश्वास प्रस्ताव लाने की पुष्टि की। डीएम ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव आ गया है, आगे की विधिवत करवाई की जाएगी। बतादें की यह अविश्वास प्रस्ताव सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चन्द्रा के खिलाफ लाया गया है, जिला पंचायत में कुल 49 सदस्य होते हैं, जिसमे अविश्वास प्रस्ताव के लिए 35 सदस्यों ने अपना अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन दिया है। इससे जिला में सपा को बड़ा झटका लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें