ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंचंदिया हजारा में लगा स्वास्थ्य शिविर, 350 मरीजों को बांटी दवा

चंदिया हजारा में लगा स्वास्थ्य शिविर, 350 मरीजों को बांटी दवा

बाढ़ का पानी उतरने के बाद बीमारी फैलने की आशंका संबंधी हिन्दुस्तान में छपी खबर का संज्ञान लेकर स्वास्थ्य महकमा हरकत में आया। रविवार को गांव में कैंप...

चंदिया हजारा में लगा स्वास्थ्य शिविर, 350 मरीजों को बांटी दवा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 28 Aug 2023 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बाढ़ का पानी उतरने के बाद बीमारी फैलने की आशंका संबंधी हिन्दुस्तान में छपी खबर का संज्ञान लेकर स्वास्थ्य महकमा हरकत में आया। रविवार को गांव में कैंप लगवाया गया। स्वास्थ्य टीम ने मरीजों का परीक्षण कर दवा वितरित की।
पूरनपुर के गांव चंदिया हजारा, राहुलगनर मजदूर बस्ती और खिरकिया बरगदिया की कालोनी नंबर छह में बाढ़ का पानी उतरने के बद एकाएक बीमारियों का प्रकोप बढ़ा है। लोगों ने बीमारियों से बचाव को गांव में स्वास्थ्य शिविर लगवाने की मांग उठाई। हिन्दुस्तार अखवार ने चंदिया हजारा में बीमारियों ने पसारे पैर शीर्षक से समाचार को प्रकाशित किया। इससे स्वास्थ्य महकमा हरकत में आया रविवार को गांव में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। इसमें महिला अस्पताल के चीफ फार्मासिस्ट सुशांत हलधर ने अपनी टीम के जूनियर फार्मासिस्ट अनुज, नीलेश, अवनीश और वीरेंद्र के साथ मरीजों का परीक्षण कर दवा वितरित की। उन्होने बताया कि शिविर में 350 से अधिक मरीजों को दवा दी गई। सामान्य बुखार, खांसी, एलर्जी, आई फ्लू के मरीज अधिक सामने आए। एमओआईसी डा. अनिकेत गंगवार ने बताया कि बाढ़ प्रभावित गांव चंदिया हजारा में स्वास्थ्य शिविर लगवाकर मरीजों का परीक्षण और दवा का वितरण कराया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें