ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंअवैध वसूली नहीं रूकी तो हेगा आंदोलन

अवैध वसूली नहीं रूकी तो हेगा आंदोलन

नव क्रांति दल छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने सोमवार को डीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें दास कालेज में प्रवेश फार्म व अन्य सुविधाओं के नाम पर छात्रों से की जा रही वसूली के बारे में अवगत कराया...

अवैध वसूली नहीं रूकी तो हेगा आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 22 May 2018 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

नव क्रांति दल छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने सोमवार को डीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें दास कालेज में प्रवेश फार्म व अन्य सुविधाओं के नाम पर छात्रों से की जा रही वसूली के बारे में अवगत कराया है।

अध्यक्ष अकरम चौधरी ने कहा कि कालेज में नए सत्र में प्रवेश फार्म के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। अध्यक्ष योगेश यादव ने कहा कि प्रवेश फार्म का शुल्क अधिक होने के कारण तमाम गरीब परिवार के छात्र-छात्राएं दाखिला लेने से छूट रहे है। प्रवेश फार्म का शुल्क पांच सौ की जगह दो सौ रूपए किया जाना चाहिए। जो छात्र अब तक फार्म खरीद चुके हैं उन छात्रों से अतिरिक्त लिया शुल्क तीन सौ रूपए वापस कराए जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो संगठन आंदोलन करने को बाध्य होगा। शबाब चौधरी, अनिल यादव,बंटी शर्मा, विवेक यादव, कौशिक प्रताप सिंह, सूर्य प्रताप सिंह,आमिर हुसैन, अतुल मिश्रा नदीम, राजा सिंह, अरूण कुमार हनी चौधरी, शब्बीर अली गद्दी ,विनोद शाक्य,गोपाल शर्मा, रिंकू वर्मा, शान गाजी, आशीष राठौर, पिंकू यादव ,श्योराज सिंह,रचित सक्सेना मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें