ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंप्रेमिका पत्नी की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

प्रेमिका पत्नी की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

प्रेमी के साथ जीने की चाह में पति और ससुराल को छोड़कर आई महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई, हत्या किसी और नहीं बल्कि उसके प्रेमी पति ने की। हत्या करने का महज कारण प्रेमिका पत्नी की मासूम बच्ची बनी।...

प्रेमिका पत्नी की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 04 Jun 2018 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी के साथ जीने की चाह में पति और ससुराल को छोड़कर आई महिला की निर्ममता से हत्या कर दी गई, हत्या किसी और नहीं बल्कि उसके प्रेमी पति ने की। हत्या करने का महज कारण प्रेमिका पत्नी की मासूम बच्ची बनी। पहले पती ने महिला के लाश की शिनाख्त करने के आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके 24 घंटे के अंतराल में हत्यारोपी प्रेमी को धरदबोचा है।

बिसौली पुलिस ने एसपी देहात के सामने पेश करने के बाद हत्यारोपी को जेल भेज दिया है। रविवार को पुलिस लाइन सभागार में एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह ने संगीन हत्याकांड का खुलासा किया। एसपी देहात ने बताया की रविवार सुबह तड़के बिसौली कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की प्रेमिका पत्नी की हत्या करने वाला हत्यारोपी मुकदमा दर्ज होने के बाद गांव से भागने की फिराक में है। पुलिस ने सूचना पर अर्जुन पुत्र अनेक पाल निवासी गांव दिधौली थाना बिल्सी को नागपुर से फरार होते समय धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ करने पर हत्यारोपी अजुर्न ने बताया कि वह पांच महीने पहले मृतक सोमवती पत्नी महेंद्र निवासी गांव छोलाईन थाना बिल्सी को अपने साथ बहलाफुसला कर भगा ले गया था। जिसके बाद पकड़े जाने पर महिला ने प्रेमी के पक्ष में ही कोर्ट में भी बयान दर्ज कराएं और पति को छोड़कर प्रेमी अर्जुन के साथ दिल्ली में जीवन यापन करने लगी। दिल्ली जाने के कुछ दिन बाद महिला नए-नए कपड़े व घूमने फिरने और अपनी बेटी जो महेंद्र के पास थी, उसे लाने की जिद प्रेमी पति से करने लगी, जो प्रेमी को नामंजूर था। इसी बात को लेकर प्रेमी व प्रेमिका पत्नी में विवाद होना शुरू हो गया। बीते दिनों पहले महिला अपने फूफा के घर रायपुर जगमन गांव आई थी। उसके बाद वापस दिल्ली प्रेमी के पास पहुंच गई। जिसके बाद महिला अपने प्रेमी को बार-बार मुकदमे में फसाने और भाई व फूफा से मरवाने की धमकी देने लगी थी। जिससे महिला का प्रेमी इन सारी बातों से बहुत तंग आ चुका था। प्रेमिका की धमकी से प्रताडि़त होकर प्रेमी ने उसकी हत्या करने की सजिश रची, लेकिन दिल्ली में मौका नहीं लग सका। 27 मई को महिला प्रेमी पति अर्जुन के साथ अपने फूफा के घर आ रही थी। तभी रास्ते में कुएं के बोरिंग के पास दोनों में झगड़ा हो गया। जिस पर आक्रोशित होकर प्रेमी पति ने महिला के पेट में जोर से लात मारी और बोरिंग में धेकल दिया। जिससे उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। शाम के समय अंधेरे में अर्जन दोबारा वहां पहुंचा और तेजाब की बोतल उसके चेहरे पर डाल दी। जिससे उसकी पहचान न हो सके। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।बतादें कि एक मई को बिसौली कोतवाली पुलिस को एक महिला की अज्ञात लाश कुएं से बरामद हुई थी। जिसकी शिनाख्त उसके पति महेंद्र ने की 1 जून को की। महेंद्र ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी देते हुए महिला के प्रेमी पति अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी प्रेमी पति को गिरफ्तार करने के बाद एसपी देहात के सामने पेश किया और मेडिकल परीक्षण कराके जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें