ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमहिला का अधजला मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

महिला का अधजला मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

कोतवाली क्षेत्र के गांव कोतल नगला के पास खेत में महिला का निर्वस्त्र हालत में अधजला शव बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने महिला की पहचान कराने...

महिला का अधजला मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 17 Jan 2019 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव कोतल नगला के पास खेत में महिला का निर्वस्त्र हालत में अधजला शव बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने महिला की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शाम तक शव की पहचान नहीं हो सकी। शव के आसपास महिला का क्लेचर, बीयर की खाली बोतल और टूटी हुई चूड़िया मिली है। महिला की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है और पहचान छिपाने के लिए उसे जलाया गया है।

मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे कोतल नगला के ग्रामीणों ने गांव की पूर्व दिशा में एक खेत में आग जलती देखी। ग्रामीण वहां पहुंचे तो लक्ष्मण के लहटा के खेत की मेड पर एक महिला का शव जल रहा था। आननफानन में ग्रामीणों ने आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र करीब 20 साल के आसपास रही होगी। उसका शरीर पूरी तरह निर्वस्त्र था, लेकिन गले में अधजला कपड़ा फंसा हुआ था। शव के पास सिर के नीचे काफी मात्रा में खून पड़ा था और महिला की टूटी चूड़ी पड़ी हुई थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की घटना स्थल पर ही हत्या की गई और पहचान छिपाने के लिए उसके शव को वहां पड़े यूकेलिप्टिस के पत्तों से जलाने का प्रयास किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें