ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंट्यूशन पढ़कर लौट रही बहनों से छेड़खानी, मुकदमा

ट्यूशन पढ़कर लौट रही बहनों से छेड़खानी, मुकदमा

उझानी के एक गांव से नगर में आती हैं पढ़नेउझानी के एक गांव से नगर में आती हैं पढ़नेउझानी के एक गांव से नगर में आती हैं पढ़नेउझानी के एक गांव से नगर में आती हैं पढ़नेउझानी के एक गांव से नगर में आती हैं...

ट्यूशन पढ़कर लौट रही बहनों से छेड़खानी, मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 02 Oct 2020 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्यूशन पढ़कर लौट रहीं दो सगी बहनों के साथ एक युवक ने गुरुवार शाम छेड़छाड़ कर दी। इन बहनों की साइकिल को बाइक से टक्कर मारकर गिरा दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं देर रात आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सीओ उझानी भी कोतवाली पहुंचे और पीड़ित बहनों से घटनाक्रम की जानकारी जुटाई।

नगर से कुछ दूरी पर स्थित एक गांव में रहने वाली दो सगी बहनें साइकिल से एक शिक्षक के यहां कोचिंग पढ़ने आती हैं। दोनों हाईस्कूल की छात्रा हैं। दोनों गुरुवार शाम घर पहुंचीं और परिजनों को बताया कि उझानी के ही भर्राटोला मोहल्ले का सौरभ नाम का युवक कई दिन से उन्हें परेशान कर रहा था। बाईपास से ही दोनों का पीछा करता और फब्तियां कसता था। गुरुवार को आरोपी ने हद पार कर दी और साइकिल में बाइक से टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

पूरा मामला सुनने के बाद उनका पिता कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। सीओ उझानी भी कोतवाली पहुंचे। यहां पूरे मामले की जानकारी जुटाने के साथ ही पुलिस आरोपी को उसके घर से पकड़ लायी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ उझानी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि मुकदमा लिखा जा चुका है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें