ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंविधायक ने किया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेला का उद्घाटन

विधायक ने किया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेला का उद्घाटन

भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व मेला का उदघाटन करने पहुंचे दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की बाल लीलाएं हमारी संस्कृति एवं जीवन पर कई सब सिखाती हैं। कहा कि हमारे घरों के...

विधायक ने किया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेला का उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 24 Aug 2019 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व मेला का उदघाटन करने पहुंचे दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की बाल लीलाएं हमारी संस्कृति एवं जीवन पर कई सब सिखाती हैं।

कहा कि हमारे घरों के बच्चे भी भगवान श्रीकृष्ण स्वरूप लगते हैं।शुक्रवार रातकस्बा में एवं ग्रामीण क्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर हनुमान मंदिर पर आयोजित तीन दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेले का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक राजीव कुमार सिंह उर्फ बब्बू भैया ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि मेले हमें आपसी प्रेम और सौहार्द का संदेश देना है।

यहां बच्चों के लिए एक मनोरंज का केंद्र भी है। उन्होंने क्षेत्र वासियों से भगवान श्रीकृष्ण से प्रेरणा लेकर धर्म के मार्ग पर चलने की अपील की और अपने पूरे सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर चेयरमेन सैनरा वैश्य, पूर्व चेयरमेन गौरव गुप्ता, एनके पाठक, श्रीराम कश्यप, अटल भारद्वाज, रामनरेश पाठक मौजूद थे। इसके बाद विधायक राजीव कुमार सिंह ने कालसेन बाबा मंदिर पर भी दर्शन कर फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें