ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं लापता युवक का नर्सरी में मिला शव, हत्या की आशंका

लापता युवक का नर्सरी में मिला शव, हत्या की आशंका

लापता युवक का नर्सरी में शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।...


लापता युवक का नर्सरी में मिला शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 24 Jun 2018 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

लापता युवक का नर्सरी में शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों में युवक की मौत से कोहराम मच गया है। पुलिस मामले में जुटी हुई है।

घटना कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव सकरी कसिमपुर की है। शुक्रवार शाम शौच को गए ग्रामीणों में गांव के बाहर बनी नर्सरी में एक युवक का शव पड़ा देखा, तो हड़कंप मच गया। गांव में शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गई। वहीं सूचना पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव की शिनाख्त में ग्रामीणों से पूछताछ की।इधर घटनास्थल पर मृतक के परिवार वाले रोते बिलखते पहुंच गए। घरवालों नें मृतक की शिनाख्त भूरा उर्फ अख्तर उम्र 45 पुत्र सौगत अली निवासी गौरामई के रूप में की। परिजनों और ग्रामीणों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। वहीं घरवालों वाले हत्या का आरोप लगा रहे है। घरवालों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार 11 बजे से घर से गायब था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर युवक की मौत से घरवालों में चीख पुकार मची हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें