DA Image
11 जुलाई, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

बाजरे के खेत में मिली लापता बच्ची की लाश, दुष्कर्म की आशंका

बाजरे के खेत में मिली लापता बच्ची की लाश, दुष्कर्म की आशंका

ननिहाल में आई चार साल की मासूम लापता बच्ची की लाश बाजरे के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। बच्ची की उसकी सलवार से गला घोंटकर हत्या की गई है। इसके साथ ही दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का मानना है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। पुलिस बच्ची की गुमशुदगी के मुकदमे को हत्या में तरमीम करने में लगी है। बदायूं के बिल्सी थाना एसएचओ ललित मोहन सिंह ने बताया कि जिला संभल में थाना गुन्नौर के एक गांव निवासी व्यक्ति की चार वर्षीय पुत्री बिल्सी के एक गांव निवासी अपने मामा के यहां आई थी। छह नबंर को बच्ची घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हो गई।

काफी तलाशने के बाद जब उसका कोई सुराग न लगा तो बच्ची के मामा ने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। शनिवार सुबह बच्ची की तलाश के दौरान ग्रामीणों को उसकी लाश बाजरे के खेत में पड़ी मिली। सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया किया। साथ ही घरवालों और ग्रामीणों से जानकारी जुटाई है। बच्ची के शव से दुर्गंध आ रही थी। जिसके कयास लगाएं जा रहे है।

बच्ची की लापता होते ही उसकी हत्या कर दी गई है। घरवालों के मुताबिक बच्ची की सलवार से उसका गला घोंटा गया है। इधर ग्रामीणों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

लापता बच्ची की सलवार से गला घोंटकर हत्या की गई है। बच्ची की सलवार उसके गले से लिपटी मिली है। दुराचार की आशंका जताई जा रही है। मुकदमे को हत्या में तरमीम किया जा रहा है। तफ्तीश के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।

ललित मोहन, बिल्सी थानाध्यक्ष

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Missing child girl s body found in millet farm doubt of rape