ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंगंदे शहर में इस तरह दिया स्वच्छता का संदेश

गंदे शहर में इस तरह दिया स्वच्छता का संदेश

सरकार ने साफ-सुथरे शहर को बनाने के लिए सभी का सहयोग मांगा है इसीलिए शहरों में जागरूकता रैली निकाली गई है। यहां भी विधायक-चेयरमैन ने डीएम संग स्वच्छता की जागरूकता रैली निकाली है, लेकिन गंददी पर कोई...

गंदे शहर में इस तरह दिया स्वच्छता का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 20 Nov 2018 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की सुबह को शहर में जागरूकता रैली निकाली गई। यह जागरूकता रैली सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता तथा नगर पालिका चेयरमैन दीपमाला गोयल और डीएम दिनेश कुमार सिंह ने सामाजिक संगठनकारियों एवं अधिकारियों के संग कलक्ट्रेट से निकाली है।

यहां से जागरूकता रैली निकालने के बाद शहर के प्रुमख मार्गों से निकाली गई, इस दौरान स्वच्छ भारत की टोपी लगाकर तथा भगवामय होकर पट्टिका लगाकर विधायक-चेयरमैन और डीएम ने अधिकारियों, संगठनकारियों के साथ जागरूकता रैली निकाली है। वहीं रैली स्वच्छता को कायम रखने के लिए नारेबाजी भी की गई है। लेकिन यहां गौर नहीं किया कि हम लोग गंदगी के ऊपर से स्वच्छता की रैली निकाली गई है। इससे साफ हो गया है कि शहर गंददा है और गंदे शहर में स्वच्छता की जागरूकता रैली निकाली गई है।

बता दें कि सरकार ने साफ-सुथरे शहर को बनाने के लिए सभी का सहयोग मांगा है इसीलिए शहरों में जागरूकता रैली निकाली गई है। लेकिन नगर पालिका की गंदगी के चलते स्वच्छता की रैली फ्लाप साबित हुई है। गंदगी पर नेता और अधिकारी गौर नहीं कर रहे हैं और स्वच्छता रैली खेल बना दिया है, जिससे स्वच्छता अभियान शहर में मजाक साबित हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें