DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  मेडिकल कालेज को और मिले 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

बदायूंमेडिकल कालेज को और मिले 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Fri, 30 Apr 2021 03:14 AM
मेडिकल कालेज को और मिले 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद

ऑक्सीजन के संकट से राजकीय मेडिकल कालेज को कुछ राहत मिली है। मेडिकल कालेज को बरेली सहित काशीपुर से सप्लाई मिलनी शुरू हो गयी है। ऑक्सीजन की सप्लाई मिलते ही मेडिकल कालेज के मरीजों को राहत मिल गयी है। वहीं मेडिकल कालेज में मौत के आंकड़े भी कम हो जायेंगे। मेडिकल कालेज प्रशासन ने ऑक्सीजन का एक दिन से अधिक का बैकअप बताया है और अब लगातार ऑक्सीजन की सप्लाई लगातार मिलने का आश्वासन मिला है।

गुरुवार को राजकीय मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन का बैकअप ठीक हो गया है। ऑक्सीजन का बैकअप एक दिन से अधिक का हो गया है। गुरुवार को बरेली से 50 सिलेंडर पहुंच गये और बीते दिन के करीब 40 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर बचे हुये थे जिसके बाद ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की स्थिति ठीक हो गई है।

प्राचार्य ने बताया कि शुक्रवार 30 अप्रैल को 60 से अधिक सिलेंडर मिलने वाले हैं। मरीजों के आगे से राजकीय मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन का संकट खत्म हो गया है। मेडिकल कालेज के मरीजों को भरपूर ऑक्सीजन मिलनी शुरू हो गई है। अधिकारी बता रहे हैं कि एक से अधिक दिन के लिये ऑक्सीजन की व्यवस्था हो गयी है। अब मरीजों को घबराने की जरूरत नहीं है।

ऑक्सीजन की अब कोई कमी नहीं है दिन में भी 50 सिलेंडर मिल गये थे जिनसे एक दिन से अधिक का बैकअप मिल गया है और शुक्रवार 30 अप्रैल को गाड़ी आयेगी जिससे काफी राहत मिल जायेगी। अब किसी भी मरीज को ऑक्सीजन का संकट नहीं है,भरपूर ऑक्सीजन की व्यवस्था है।

डॉ. आरपी सिंह, प्राचार्य राजकीय मेडिकल कालेज बदायूं

संबंधित खबरें