ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

जिले के ब्लाक दहंगवा और थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव धोवर खेड़ा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मगर शनिवार की सुबह को पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है, मायके...

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंSat, 26 Oct 2019 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के ब्लाक दहंगवा और थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव धोवर खेड़ा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मगर शनिवार की सुबह को पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है, मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला पुलिस में पहुंचा दिया है और कार्रवाई शुरू हो गई है। बतादें कि शुक्रवार की रात थाना जरीफनगर के गांव धोवर खेड़ा निवासी रामकिशन की पत्नी बबली 20 बर्ष की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

परिजनों ने मौत के बाद घटना की जानकारी मायके पक्ष को दी। मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव सिरसी खेड़ा निवासी मायके पक्ष के मुकेश पुत्र नत्थ ने परिवार के साथ शनिवार की सुबह धोवर खेड़ा पहुंचे और विवाहिता बबली का शव देखा तो हत्या का आरोप लगा दिया। मुकेश ने बताया कि एक वर्ष पहले बबली की शादी रामकिशन के साथ की थी, बबली को शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग लगातार परेशान करते थे। गंभीर आरोप लगाते हुए मायके पक्ष ने थाना पुलिस को सूचना दे दी और बखेड़ा खड़ा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें