ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंदो मंजिला छत से गिरकर अधेड़ की मौत

दो मंजिला छत से गिरकर अधेड़ की मौत

दो मंजिला छत पर सो रहे अधेड़ की खड़ंजा पर गिरने से मौत हो गई। उस दौरान वह लघुशंका के लिए छत सो उठकर जा रहे थे। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहरा मच गया। घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव...

दो मंजिला छत से गिरकर अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 17 Jul 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दो मंजिला छत पर सो रहे अधेड़ की खड़ंजा पर गिरने से मौत हो गई। उस दौरान वह लघुशंका के लिए छत सो उठकर जा रहे थे। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहरा मच गया। घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव बिहारीपुर की है। गांव निवासी 60 वर्षीय बनवारी लाल सोमवार शाम खाना खाकर अपनी दो मंजिला छत पर सोने गए थे। देर रात करीब 12 बजे अधेड़ को लघुशंका लगी तो वे चारपाई से उठकर शौचालय की ओर जाने लगे। अचानक नींद में पैर फिसलने से अधेड़ दो मंजिला छत से खडंजे पर आ गिरे।

खंडजे पर गिरने की आवाज पर अधेड़ के परिजनों की जाग हो गई। आनन फानन में देखा तो अधेड़ खून से लथपथ खंड़जे पर मृत हालत में पड़े हुए थे। अधेड़ की मौत से परिजनों में चीख पुकार मच गई। मंगलवार सुबह घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अधेड़ के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घरवालों ने बताया कि वह छह भाइयों में दूसरे नंबर के अविवाहित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें