ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंVideo : आखिर क्या थी वजह कि इतनी भारी संख्या में डीएम कार्यालय का घेराव करने पहुंचे किसान

Video : आखिर क्या थी वजह कि इतनी भारी संख्या में डीएम कार्यालय का घेराव करने पहुंचे किसान

भाकियू के जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में किसानों ने डीएम कार्यालय का घेराव कर दिया। यहां पर किसानों ने प्रदर्शन कर हल्का लेखपाल को निलंबित करने की मांग की। किसानों ने डीएम को गन्ना का...

Video : आखिर क्या थी वजह कि इतनी भारी संख्या में डीएम कार्यालय का घेराव करने पहुंचे किसान
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 17 Jul 2019 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भाकियू के जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में किसानों ने डीएम कार्यालय का घेराव कर दिया। यहां पर किसानों ने प्रदर्शन कर हल्का लेखपाल को निलंबित करने की मांग की। किसानों ने डीएम को गन्ना का बकाया भुगतान न होने समेत अन्य समस्याएं गिनाईं।

उझानी के गांव ननाखेड़ा के किसानों ने भाकियू नेता रविंद्र पटेल के नेतृत्व में डीएम कार्यालय का घेराव कर लिया। किसानों ने कहा कि गांव में स्कूल को जाने वाले मार्ग पर जलभराव है। जिसकी वजह से बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। प्रधान ने आवास योजना में जमकर खेल किया है। पात्रों को आवास नहीं मिलें है। जबकि अपात्रों से धन उगाही कर आवास दिए गए हैं। गन्ना का बकाया भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। किसान सम्मान निधि के लाभ से भी वंचित है। लेखपाल को हर कार्य में धन चाहिए। भ्रष्टाचारी लेखपाल को निलंबित किया जाए। भाकियू ने इन समस्याओं को लेकर डीएम को ज्ञापन दिया। डीएम ने कहा कि सभी समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें