DA Image
16 जनवरी, 2021|5:41|IST

अगली स्टोरी

शहर से बाहर होंगे गांधी ग्राउंड पर खड़े होने वाले लोडर

शहर से बाहर होंगे गांधी ग्राउंड पर खड़े होने वाले लोडर

पार्कों में लोगों को घूमने एवं बैठने को धन खपाकर नगर पालिका ने तैयार कराईं लेकिन पार्क का इस्तेमाल लोग तो नहीं कर पाये और वाहन चालकों ने अपना पार्किंग स्टैंड बना लिया। जिस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने आदेश दे दिया है, अगर गांधी ग्राउंड में वाहन खड़े किये गये तो बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। इसलिये पार्क से तो वाहन बाहर चले गये हैं मगर यह वाहन सड़क से नहीं हट पाये हैं।

शहर की गांधी ग्राउण्ड एवं लावेला चौक-सकरी क्लीनिक मार्ग को टेंपो, छोटा हाथी लोडर वाहनों ने अवैध स्टैंड बना लिया था, जिस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने बीते दिन गांधी ग्राउंड तो खाली कर दिया लेकिन अभी तक मार्ग से नहीं हटे हैं। शहर भर के टैक्सी, लोडर, टेंपो यहीं खड़े रहते हैं। ऐसे वाहनों को हटाने के लिये सिटी मजिस्ट्रेट निर्देश दे चुके हैं मगर हटाने के लिये अभियान चलानी होगी। शहर के व्यस्तम मार्ग को ही टैक्सी स्टैंड बना लिया है जिसे बंद किया जायेगा। सिटी मजिस्ट्रेट ने प्लान तैयार किया है कि इन वाहनों को शहर से बाहर पार्किंग बनाकर खड़ा किया जायेगा।

व्यस्तम इलाके में लगता जाम

नगर पालिका शहर में सवारी वाहनों को खड़े करने के लिये स्टैंड की व्यवस्था नहीं कर रही है। इसलिये व्यस्तम इलाका गांधी ग्राउंड मार्ग पर खड़े किये जाते हैं। इस मार्ग पर दिन भर यातायात निकलता है, शोरूम भी है और क्लीनिक भी है इसकी वजह से लोग फंस जाते हैं और परेशान होते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Loaders to stand on Gandhi ground will be out of the city