Loader-tempo coilled death two jam - लोडर-टेंपो की भिडंत में दो की मौत, जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोडर-टेंपो की भिडंत में दो की मौत, जाम

लोडर-टेंपो की भिडंत में दो की मौत, जाम

1 / 4चारपाई से लदी तेज रफ्तार पिकअप लोडर गाड़ी और यात्रियों से भरे टेपों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो...

लोडर-टेंपो की भिडंत में दो की मौत, जाम

2 / 4चारपाई से लदी तेज रफ्तार पिकअप लोडर गाड़ी और यात्रियों से भरे टेपों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो...

लोडर-टेंपो की भिडंत में दो की मौत, जाम

3 / 4चारपाई से लदी तेज रफ्तार पिकअप लोडर गाड़ी और यात्रियों से भरे टेपों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो...

लोडर-टेंपो की भिडंत में दो की मौत, जाम

4 / 4चारपाई से लदी तेज रफ्तार पिकअप लोडर गाड़ी और यात्रियों से भरे टेपों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो...

PreviousNext

चारपाई से लदी तेज रफ्तार पिकअप लोडर गाड़ी और यात्रियों से भरे टेपों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से गुस्साएं ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी को लेकर रोड पर जाम लगाकर गाड़ी में आग लगाने की कोशिश की।

माहौल बिगड़ने पर तीन थानों का पुलिस फोर्स के साथ ही एसडीएम दातागंज एवं सीओ उझानी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने तीन घंटे लगे जाम को आरोपी चालक के पकड़ने के बाद खुलवाया है। हादसा मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव भैंरोनगला स्थित पेट्रोल पंप के सामने रविवार सुबह करीब आठ बजे हुआ। दातागंज से यात्रियों को लेकर टेंपो शहर के लिए आ रहा था।

हरियाणा से रेडीमेड चारपाई लेकर पिकअप लोडर वाहन दातागंज के लिए जा रहा था। रास्ते में दोनों वाहनों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही चीखपुकार मच गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी, कि टेंपो के परखच्चे उड़ते उसमें सवार यात्री जमीन पर खून से लथपथ होकर बिखर पड़े। हादसे की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ललित कुमार भाटी पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए।

घटनास्थल पर एक ही मौत मौके पर ही चुकी थी। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस व पुलिस जीप की मदद से जिला अस्पताल के लिए भेजा। यहां डॉक्टरों ने कुंदन 55 वर्ष पुत्र मढई लाल निवासी गांव डिलवारी थाना आवंला जिला बरेली एवं राकेश 22 वर्ष पुत्र सियाराम निवासी जगुआसेई को मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक सहित पांच घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के घरों में हादसे से मातम पसरा हुआ है।

इधर पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पिकअप चालक भरत पुत्र लालचंद्र निवासी कैथल सिरसा रोड गली नबंर छह थाना सीपी जिला कैथल राज्य हरियाण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये हुए घायल

टेंपो चालक चंद्रशेखर उर्फ कल्लू वीरपाल निवासी मुड़सेना कोतवाली दातागंज, अहबरन 45 वर्ष पुत्र ढाकन सिंह निवासी जगुआसेई, राजाराम पुत्र रघुवीर निवासी जगुआसेई, लालाराम 30 वर्ष पुत्र महेंद्र पाल निवासी जगुआसेई, राजकुमार 30 वर्ष पुत्र राजवीर निवासी घायल हुए है। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Loader-tempo coilled death two jam