ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं मेहनत और लगन से पढ़ें, अच्छे डाक्टर बनें : योगी

मेहनत और लगन से पढ़ें, अच्छे डाक्टर बनें : योगी

बहराइच जिले से वीडियो कांफ्रेसिंग कर सीएम योगी आदित्यानाथ बदायूं के राजकीय मेडिकल कालेज के एमबीबीएस पढ़ाई करने वाले छात्रों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि आप मेहनत और लगन से पढ़ाई करें और अच्छे डाक्टर...


मेहनत और लगन से पढ़ें, अच्छे डाक्टर बनें : योगी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 29 Aug 2019 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले से वीडियो कांफ्रेसिंग कर सीएम योगी आदित्यानाथ बदायूं के राजकीय मेडिकल कालेज के एमबीबीएस पढ़ाई करने वाले छात्रों से रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि आप मेहनत और लगन से पढ़ाई करें और अच्छे डाक्टर बनें। डाक्टर भगवान का रूप हैं और देश का भविष्य हैं। कहा कि सरकार देश के भ‌विष्य को सुधारने के लिए हरसंभव प्रयासरत है। बुधवार को राजकीय मेडिकल कालेज में सीएम योगी आदित्यानाथ का लाइव प्रसारण एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे छात्रों को दिखाया गया। इसमें वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए छात्रों से सीएम योगी आदित्यानाथ रूबरू हुए हैं।

इसके बाद राजकीय मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के छात्र-छात्रों को संबोधन किया गया। जिसमें सीएम योगी ने एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे छात्रों से मेडिकल कालेज की पढ़ाई एवं व्यवस्था गुणवत्ता को लेकर वार्ता की और कहा कि आप देश का भविष्य हैं एमबीबीएस की पढ़ाई के बाद भगवान के रूप में जनता के बीच खड़े होंगे। समाज के लिए आपको बहुत ज्यादा जरूरत होगी।

उस जरूरत में जनता का बेहतर उपचार करेंगे तो भगवान से कम नहीं होंगे। मेडिकल कालेज में 12 बजे से लाइव प्रसारण यूपी के बहराइच जिले में रहकर किया गया। लाइव प्रसारण में सीएम ने राजकीय मेडिकल कालेज प्रबंधन को भी कुछ सीख दी है।

लाइव प्रसारण बदायूं राजकीय मेडिकल कालेज में छात्र-छात्राएं, डाक्टर व कर्मचारियों ने सीएम के विचारों को सुना है। प्राचार्य डॉ. आरपी सिंह ने बताया कि सीएम योगी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए छात्र-छात्राएं रूबरू हुए हैं। सीधे छात्रों से वार्ता के बाद छात्रों का मनोवल बढ़ाया जा रहा है। सीएम के कार्यक्रम में सीधे रूबरू को लेकर छात्र-छात्राओं में खुशी का महौल बना हुआ है। इस मौके पर तारा गोस्वामी समेत मेडिकल कालेज का स्टाक मौजूद था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें