ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबाद में जांच, पहले जारी कर दिए मेडिकल

बाद में जांच, पहले जारी कर दिए मेडिकल

फिटनेस प्रमाण पत्र जारी करने में स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने खेल कर दिया। कार्यदायी संस्था के कर्मचारियों को पहले प्रमाण पत्र जारी कर दिए बाद में अब जांच कर प्रक्रिया को पूरी किया है। जिला पुरुष...

बाद में जांच, पहले जारी कर दिए मेडिकल
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 22 Jan 2018 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

फिटनेस प्रमाण पत्र जारी करने में स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने खेल कर दिया। कार्यदायी संस्था के कर्मचारियों को पहले प्रमाण पत्र जारी कर दिए बाद में अब जांच कर प्रक्रिया को पूरी किया है। जिला पुरुष अस्पताल में एक सोलर प्लांट के कर्मचारियों के फिटनेस प्रमाण पत्रों को बनवाने के लिए वाहनों से लोग आए।

इसकी वजह से सीएमएस कार्यालय के बाहर लोगों की बाहरी भीड़ लगी रही। इसके अलावा कई जांच भी लोगों की डाक्टरों ने कराई। खास बात यह रही कि शनिवार को ये सभी फिटनेस प्रमाण पत्र बनवाने के लिए नहीं आते बल्कि छूटी प्रक्रिया को पूरा कराने के लिए दोबारा से आए थे। जिला पुरुष अस्पताल में बाबू से सेटिंगबाजी कर कंपनी के अफसरों ने कर्मचारियों के बिना जांच के ही प्रमाण पत्र जारी करा लिए थे। जब इस बात का खुलासा हुआ और अफसरों ने जांच निर्देश दिए तो हड़कंप मच गया। इस पर सीएमएस ने सभी के प्रमाण पत्र जारी कराने वालों की जांच कराई है। वहीं सभी के प्रमाण पत्रों की प्रक्रिया को पूरा कराया है ताकि उनकी कुर्सी सुरक्षित रह सके। इधर इस मामले को लेकर अफसरों से बात की गई तो उन्होंने मामले को दबाने का प्रयास किया और कहा कि आज नए मेडिकल सर्टिफिकेट जारी हो रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें