ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं एआरटीओ ने चेक किए बाबूओं के दफ्तर, हड़कंप

एआरटीओ ने चेक किए बाबूओं के दफ्तर, हड़कंप

एआरटीओ प्रशासन ने शुक्रवार को दफ्तर के सभी पटलों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें कुछ खामियां मिली। जिन्हें सुधारने के निर्देश दिए है। सुधार न होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी...


एआरटीओ ने चेक किए बाबूओं के दफ्तर, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 23 Jun 2018 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

एआरटीओ प्रशासन ने शुक्रवार को दफ्तर के सभी पटलों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें कुछ खामियां मिली। जिन्हें सुधारने के निर्देश दिए है। सुधार न होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। डीएम के निर्देश के बाद एआरटीओ एनसी शर्मा ने कार्यालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं को दूर करने का बीणा उठा लिया है। इसके तहत शुक्रवार को अचानक अपने कार्यालय से निकलकर बाबुओं के पटलों पर छापेमारी करना शुरू कर दी। एआरटीओ प्रशासन ने एआरटीओ प्रर्वतन सुहेल अहमद को साथ लेकर रजिस्ट्रेशन पटल, लाईसेंस पटल, ट्रांसफर पटल की जांच की। एआरटीओ ने बाबुओं की रैक की तलाशी लेने के साथ ही फाइलों की पड़ताल की।

एआरटीओ के लिए चैनल के अंदर कुछ व्यक्ति घूमते हुए मिले जिन्हें फिर से दिखाई देने पर एफआईआर दर्ज कराने की चेतावनी देते हुए बाहर निकाल दिया। 30 मिनट तक चले छापेमारी के दौरान दफ्तर में हड़कंप मचा रहा। एआरटीओ प्रशासन ने बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप संवेदनशीलता और पूर्ण मनोयोग से बाबुओं को काम करना होगा। अगर कार्य करने में लापरवाही बरती जाती है तो कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को पत्र लिखा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें