ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बदायूंतीन महीने से अगवा किशोरी बरामद नहीं, अब चाइल्ड लाइन से शिकायत

तीन महीने से अगवा किशोरी बरामद नहीं, अब चाइल्ड लाइन से शिकायत

तीन महीने पहले संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। जबकि परिजनों ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ बहलाकर ले जाने का...

तीन महीने से अगवा किशोरी बरामद नहीं, अब चाइल्ड लाइन से शिकायत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 12 Dec 2021 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं। हिन्दुस्तान टीम

तीन महीने पहले संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। जबकि परिजनों ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ बहलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस के रवैये से क्षुब्ध भुक्तभोगी ने चाइल्ड लाइन से मामले की शिकायत की और यह भी बताया कि किशोरी कहां है। ऐसे में अब चाइल्डलाइन की टीम दोपहर को संभावित स्थान पर पुलिस के साथ छापामारी की बात कह रही है।

मामला कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 21 सितंबर को लापता हो गई थी। परिजनों के मुताबिक गांव के ही अर्जुन, धर्मेंद्र, भगवान सिंह, धर्मेंद्र की पत्नी, रामगोपाल की पत्नी और श्याम प्यारी ने मिलकर किशोरी को अगवा कर लिया और कई दिन तक अपने घर में रखा। परिजनों ने उनकी बेटी लौटाने को कहा तो उन्हें लगातार टालते रहे। इधर, पुलिस से शिकायत की गई तो 10 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किशोरी को बहलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद से पुलिस उसे बरामद नहीं कर सकी। परिवारवालों के मुताबिक उन्होंने पुलिस को किशोरी का पता-ठिकाना भी बताया लेकिन वहां दबिश नहीं दी गई। शनिवार को मामला चाइल्ड लाइन तक पहुंचा तो चाइल्डलाइन की टीम ने रविवार को कार्यवाही का आश्वासन दिया है। जिला कोऑर्डिनेटर चाइल्डलाइन कमल शर्मा ने बताया कि पुलिस के सहयोग से संभावित स्थान पर किशोरी की तलाश में दोपहर को छापामारी की जाएगी।

epaper