ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंउसवां से अगवा युवती बरामद, दुष्कर्म का आरोप

उसवां से अगवा युवती बरामद, दुष्कर्म का आरोप

28 नवंबर को लापता हुई युवती को पुलिस के दबाव में आरोपी की गांव के पास छोड़कर फरार ही गए। युवती ने बयानों में आरोपी द्वारा गलत काम किए जाने की बात कही...

उसवां से अगवा युवती बरामद, दुष्कर्म का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 04 Dec 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

28 नवंबर को लापता हुई युवती को पुलिस के दबाव में आरोपी की गांव के पास छोड़कर फरार ही गए। युवती ने बयानों में आरोपी द्वारा गलत काम किए जाने की बात कही है। इस मामले में युवती के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मामला उसावां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक व्यक्ति ने 28 नवंबर को पुलिस को दी तहरीर पर दर्ज हुये मुकदमे के मुताबिक, 26 नवंबर की रात को गांव का ही अरविंद नाम का युवक अपने साथी सुरेश और आराम सिंह के साथ मिलकर उनकी बेटी को बहलाफुसला कर अगवा ले गया था। पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों और लड़की की तलाश शुरू कर दी थी।

दबाव बढ़ने पर आरोपी 30 नवंबर को उनकी बेटी को रावतपुर शंकरपुर के बीच सुनसान इलाके में छोड़ गए। चीता मोबाइल पुलिस को उनकी बेटी मिली थी। जिसे वह थाने ले आए। पुलिस ने गांव के प्रधान और कोटेदार के जरिए उन तक यह जानकारी दी। जिस पर वह लोग थाने पहुंचे। जहां एक महिला सिपाही के सामने बेटी ने बताया कि इन तीनों के अलावा दो अन्य युवक भी उनके साथ थे। वह लोग पहले उसे रावतपुर ले गए। इसके बाद बदायूं में रखा। जहां से अपनी रिश्तेदारी में सहसवान ले गए। उसने बताया कि पांचों युवकों ने उसके साथ गलत काम किया है। थाने में युवती के बयान के बाद पुलिस ने चिकित्सकीय परीक्षण और कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए भेज दिया। फिलहाल किशोरी वन स्टाप सेंटर पर है।

रविवार को उसके परिजन मिलने के लिए वन स्टाप सेंटर पहुंचे, लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया। युवती के पिता ने बताया कि आरोपी के घर वाले लगातार उन्हें धमका रहे हैं। गांव से निकालने की धमकी दे रहे हैं। उसावां थाना प्रभारी निरीक्षक मानबहादुर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ था। युवती का चिकित्सकीय परीक्षण और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें