DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरक्षा व्यवस्था रखें चौकस, व्यवस्थाएं करें ठीक : रणवीर

सुरक्षा व्यवस्था रखें चौकस, व्यवस्थाएं  करें ठीक : रणवीर

1 / 2लोकसभा चुनाव में मतगणना के दिन क्या व्यवस्थाएं रहेंगी यह जानने के लिए कमिशनर व डीआईजी ने स्ट्रांग रूम पर आकर निरीक्षण किया...

सुरक्षा व्यवस्था रखें चौकस, व्यवस्थाएं  करें ठीक : रणवीर

2 / 2लोकसभा चुनाव में मतगणना के दिन क्या व्यवस्थाएं रहेंगी यह जानने के लिए कमिशनर व डीआईजी ने स्ट्रांग रूम पर आकर निरीक्षण किया...

PreviousNext

लोकसभा चुनाव में मतगणना के दिन क्या व्यवस्थाएं रहेंगी यह जानने के लिए कमिशनर व डीआईजी ने स्ट्रांग रूम पर आकर निरीक्षण किया है। वहीं जाकर 23 मई की व्यवस्थाओं को देखा और निर्देश दिए कि मतगणना की व्यवस्था कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में हो तथा चौकसी के बीच की जाए।

शुक्रवार को कमिश्नर बरेली रणवीर प्रसाद एवं डीआईजी राजेश कुमार पाण्डेय, जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार सिंह एवं एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने मंडी परिसर पहुंचकर स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया एवं मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने स्ट्रांग रूम के आस पास घूम कर बैरीकेडिंग तथा रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था का जायजा लिया।

कमिश्नर ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों का व्यू स्क्रीन पर स्पष्ट दिखाई देता रहे। मंडी परिसर में प्रतिदिन मच्छर भगाने की दवा का छिड़काव नियमित कराया जाए। उन्होंने पोलिंग पार्टियों के एजेंट एवं स्टाफ के आने-जाने के रास्ते की जानकारी ली, साथ ही डाटा मैनेजमेंट सेंटर का भी निरीक्षण किया।

इस मौके पर सीडीओ निशा अनंत, एडीईओ व एडीएम वित्त एंव राजस्व नरेंद्र बहादुर सिंह, एडीएम प्रशासन राम निवास शर्मा, एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, सिटी मजिस्ट्रेट केके अवस्थी, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी राजेश शर्मा, पीओ डूडा बीबी सिंह के साथ ही सपा प्रतिनिधि ब्रह्मपाल सिंह यादव, निर्दलीय पार्टी के प्रतिनिधि चरण सिंह यादव एवं संतोष कुमार मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Keep security arrangements make arrangements properly Ranveer