ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं में झोलाछाप की चाकू से गोदकर हत्या, आशनाई में हत्या की आशंका

बदायूं में झोलाछाप की चाकू से गोदकर हत्या, आशनाई में हत्या की आशंका

बरेली जिले के आंवला इलाके के गणेशपुर गांव निवासी झोलाछाप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा हो उसका गुप्तांग भी काट ले गए। गुप्तांग काटने के पीछे पुलिस अवैध संबंध...

बदायूं में झोलाछाप की चाकू से गोदकर हत्या, आशनाई में हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 28 May 2019 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ननिहाल में रहकर पिछले दस सालों से झोलाछापी कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके गुप्तांग को भी काट ले गए। इस हत्या के पीछे पुलिस अवैध संबंधों को मान रही है।

बरेली थाना आंवला क्षेत्र के गांव गनेशपुर का रहने वाला राजाराम कुंवरगांव क्षेत्र के सिंगरोरा का झोलाछाप था। वह सोमवार को रोज की भांति रात्रि में आठ बजे सिंगरोरा से अपने गांव लौट रहे थे। आंवला से पहले रास्ते में घात लगाए बैठे लोगों ने उसकी बाइक रोक ली और उस पर चाकुओं से प्रहर करना शुरू कर दिया।

बदमाशों ने एक नहीं दो नहीं कई बार चाकुओं से बार करके झोलाछाप को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद भी बदमाशों के मन की नहीं हुई तो का गुप्तांग ही काट ले गए। सुबह जब ग्रामीणों ने शव और बाइक पड़ी देखी तो डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि इस प्रकार से झोलाछाप का गुप्तांग काटा उससे साथ है कि उसकी हत्या की वजह अवैध संबंध हैं। पुलिस परिवार के लोगों के साथ साथ गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल झोलाछाप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें