DA Image
27 नवंबर, 2020|12:35|IST

अगली स्टोरी

जिले में झपटमार हावी, कुंडल लूटा तो कहीं मोबाइल

जिले में झपटमार हावी, कुंडल लूटा तो कहीं मोबाइल

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद

डकैती की घटनायें झेल रही पुलिस को झपटमार भी चुनौती बने हुये हैं। उझानी इलाका झपटमारी की घटनाओं को बदनाम हो चुका है। रविवार शाम से सोमवार तक जिले में उझानी व उसावां इलाके में झपटमारी की दो वारदातें हुई हैं। इनके बाद आम आदमी में दहशत का माहौल कायम है। खासियत यह है कि उसावां में उस स्थान पर वारदात हुई, जहां दरोगा और सिपाही पिकैट ड्यूटी पर तैनात थे।

म्याऊं। बाइर्कस गैंग ने सोमवार शाम एक महिला के कुंडल लूट लिए। वहीं पुलिस घटनाक्रम से अनभिज्ञता जता रही है।

वारदात उसावां थाना क्षेत्र के गांव पीतमनगला के पास हुई। शाहजहांपुर जिले का थाना गढ़िया रंगीन के गांव खिरिया रत्न निवासी मुन्नालाल बाइक पर अपनी पत्नी के साथ कोडागूजर जा रिश्तेदारी में जा रहे थे। कि उसी समय म्याऊं हजरतपुर मार्ग पर उसावां थाने के गांव पीतम नगला के पास बाइक सवार उचक्कों में महिला कान से कुंडल नोच लिया।

जब तक बाइक चला रहे मुन्ना लाल कुछ समझ पाये। तब तक बाइक सवार दातागंज रोड की तरफ निकल गये। जिसमें महिला माया देवी का कान भी चिर गया। घटना की जानकारी पति मुन्नालाल ने सूचना म्याऊ चौकी पुलिस को दी, जहां चौकी इंचार्ज ने बाइकर्स का पीछा कराया लेकिन कोई पता नहीं लगा। उसावां एसओ प्रमोद कुमार ने बताया कि पीतमनगला गांव के पास पिकैट लगी हुई थी। वहां घटना की कोई जानकारी नहीं है।

बाइकर्स ले उड़े अमीन के बेटे का मोबाइल

उझानी। नगर बस स्टैंड पर बाइक सवार उच्चका युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गए। भुक्तभोगी ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है। कृष्णा कालोनी निवासी संग्रह अमीन का पुत्र सौरभ कुमार कालोनी के बाहर बस स्टैंड पर मोबाइल फोन से पिता से बात कर रहा था। उसी समय काले रंग की स्पलेंडर बाइक से आए दो बाइर्कस ने फोन लूटा और बदायूं की ओर भाग निकले। युवक ने कुछ दूर तक शोर मचाते हुए बाइकर्स को पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे पूर्व हलवाई चौक व स्टेशन रोड से मोबाइल फोन की छिनैती की घटनाएं हो चुकी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jams dominate in the district the coil was looted somewhere