ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंथाने में इंस्पेक्टर ने दिखाया नोट, झूमकर नाचे किन्नर, देखें Video

थाने में इंस्पेक्टर ने दिखाया नोट, झूमकर नाचे किन्नर, देखें Video

दीपावली का नेक लेने किन्नर थाने तक आ पहुंचे। थाने में जमकर ताली पीटी, डांस किया, 5001 रुपए की मांग की। पुलिस इंस्पेक्टर ने 5001 की जगह 501 रुपए दिए। पहले तो किन्नरों ने इंकार किया। मिन्नतों के राजी...

थाने में इंस्पेक्टर ने दिखाया नोट, झूमकर नाचे किन्नर, देखें Video
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंFri, 01 Nov 2019 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली का नेक लेने किन्नर थाने तक आ पहुंचे। थाने में जमकर ताली पीटी, डांस किया, 5001 रुपए की मांग की। पुलिस इंस्पेक्टर ने 5001 की जगह 501 रुपए दिए। पहले तो किन्नरों ने इंकार किया। मिन्नतों के राजी हुए और फिर बोले, हर साल थाने से नेक लेकर जाते हैं। दीपावली के इनाम को लेकर अक्सर आप लोगों ने किन्नरों नाचते-गाते देखा होगा। बदायूं को एक अलग ही नजारा देखेने को मिला जब कुछ किन्नर दीपावली के इनाम के लिए सिविल लाइंस थाने में पहुंचे और इनाम की मांग की।

पहले थानेदार द्वारा इनाम के तौर पर काफी कम रुपए दिए गए। जिसको उन्होंने लेने से इंकार कर दिया। इसके बाद थाने में यहां मौजूद सभी किन्नरों ने नाचना-गाना शुरू कर दिया। थाना परिसर में इस दृश्य को देखकर राहगीर भी भौचक्के रह गए। वहीं कई थानाध्यक्ष व अन्य पुलिसकर्मी असहज महसूस करने लगे। करीब 15 मिनट तक सभी किन्नर थाना परिसर में नाचते रहे। ऐसे में थानाध्यक्ष ने सभी को 501 रुपए देकर किसी तरह उन्हें चलता किया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें