DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहसवान में नोडल अधिकारी ने छुड़ाए अफसरों के पसीने

जिले के नोडल अधिकारी धीरज साहू ने मंगलवार को आईटीआई के निर्माणाधीन भवन और तहसील का निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं और संबंधित कर्मचारियों को निर्देश दिए।

नोडल अधिकारी दोपहर में सहसवान पहुंचे। सबसे पहले वह कछला रोड पर गांव जौनेरा के पास स्थित आईटीआई की निर्माणाधीन इमारत पर पहुंचे और निर्माण में प्रयुक्त की जा रही सामग्री का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दीवारों का प्लास्टर टुटवाकर भी चेक किया। इसके बाद वह तहसील पहुंचे और करीब एक घंटे तक तहसील की इमारत, साफ सफाई और अभिलेखों का बारीकी से निरीक्षण किया।

नगर के मोहल्ला रूस्तमटोला वार्ड संख्या 25 की सभासद मुमताज जहां ने शिकायत की कि उन्हें पिछले दो बार से पालिका बोर्ड की बैठक में नहीं बुलाया गया है। जबकि एक बार लेट होने पर रजिस्टर में हस्ताक्षर नहीं कराए गए। उनका आरोप था कि मीटिंग से अनुपस्थित दिखाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की साजिश की जा रही है।

उन्होंने दहगवां के गांव उस्मानपुर से धोबरखेडा तक बनने वाले मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान सीडीओ डीके तिवारी, एडीएम प्रशासन राम निवास शर्मा, एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह, एसडीएम संजय कुमार सिंह, तहसीलदार आरएन सिंह, सीओ मुन्नालाल, कोतवाल कुशलवीर सिंह मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Inspection of nodal officer stirred in tehsil administration