DA Image
29 दिसंबर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

कोरोना काल में अपराधियों की धरपकड़ जान पर खेलने के बराबर

कोरोना काल में अपराधियों की धरपकड़ जान पर खेलने के बराबर

जिले के नामित नोडल अफसर एडीजी डॉ. संजय एम तरडे ने सोमवार को पुलिस लाइन पहुंचकर आरटीसी का औचक निरीक्षण किया। रिक्रूटों को दिए जा रहे प्रशिक्षण की गुणवत्ता परखने के साथ ही बैरक समेत मैस का मुआयना किया। कहा, कोविड काल में पुलिस अपनी जान की बाजी लगाकर अपराध पर काबू पाने का काम कर रही है। यह जान पर खेलने के बराबर है।व्यवस्थाएं दुरुस्त मिलने पर एसएसपी संकल्प शर्मा समेत आरआई पंकज सिंह को शाबासी दी।

एडीजी ने जहां कलक्ट्रेट सभागार में अधीनस्थों की बैठक लेकर जिले के हालात का जायजा लेते हुए यहां कानून व्यवस्था कायम रखने के टिप्स दिये। बताया, समय-समय पर कौन से अभियान चलाकर अपराधियों पर काबू पाया जा सकता है। वहां से एडीजी सीधे पुलिस लाइन पहुंचे, यहां परेड की सलामी के बाद परेड का मुआयना किया। यहां से आरटीसी (रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर) जा पहुंचे। आरटीसी के प्रधानाचार्य एसएसपी संकल्प शर्मा समेत सभी व्यवस्थाएं चौकस रखने वाले आरआई पंकज सिंह की सराहना की।

इस दौरान नोडल अफसर एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान को कुछ बिंदुओं पर सुधार के निर्देश दिए साथ ही लगातार उनकी मानीटरिंग की भी तारीफ की। कहा, कोरोना वैक्सीन जल्द ही पुलिस विभाग तक पहुंचेगी लेकिन इसके पहुंचने और कोर्स पूरा होने तक सभी पुलिसकर्मी मास्क लगातर ड्यूटी करें और बार-बार हाथ धोते रहें। उन्होंने पुलिसकर्मियों को सतर्कता बरतते हुए शासन द्वारा चलाए जा रहे हर अभियान में जुटने का निर्देश दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In Corona era criminals are equal to playing life