ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंदिनदहाड़े नशा सुंघाकर वृद्धा से कुंडल व नकदी छीनी

दिनदहाड़े नशा सुंघाकर वृद्धा से कुंडल व नकदी छीनी

नगर में दिनदहाड़े नशा सुंघाकर दो ठगों ने एक वृद्धा से तीन हजार रुपए और कुंडल छीन लिए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की...

दिनदहाड़े नशा सुंघाकर वृद्धा से कुंडल व नकदी छीनी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 29 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर में दिनदहाड़े नशा सुंघाकर दो ठगों ने एक वृद्धा से तीन हजार रुपए और कुंडल छीन लिए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला से नगदी और कुंडल छीनने के बाद पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ गए हैं कि ऐसे तो महिलाएं घर से निकलना बंद हो जायेंगी। क्योंकि महिलाओं के साथ खुलेआम लूटपाट होगी तो सुरक्षित कैसे रह पायेंगी।
कोतवाली क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर निवासी 60 वर्षीया गुड्डो देवी और उसकी नातिन मंगलवार को नगर में मुहल्ला नखासा के मेडीकल स्टोर से सीरप लेने आई थी। दोपहर करीब 12 बजे गुड्डो देवी ने बुधबाजार रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मिनी शाखा से तीन हजार रुपए निकाले। इसके बाद गुड्डो देवी और उनकी नातिन मुहल्ला नखासा स्थित डॉ राजेश के मेडिकल से सीरप लेने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उनको दो लोग मिले। उन्होंने वृद्धा को बातों में लगा लिया। जैसे ही वृद्धा और उसकी नातिन एक सुनसान गली में पहुंचे, वैसे ही दोनों ठगों ने रुमाल सुंघाकर उनको बेहोश कर दिया और तीन हजार रुपए और दोनों कुंडल निकाल लिए। होश आने पर वृद्धा ने कुंडल और रुपए गायब देखकर शोर मचाया। शोर सुनकर कुछ लोग इकठ्ठा हो गए। उन्होंने यूपी 112 को फोन कर दिया। पुलिस ने वृद्धा से ठगों की पूरी जानकारी ली। कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ठगों को जल्द पकड़ा जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।