DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › तुम कहो तो जलमार्ग घोषित कर दूं....
बदायूं

तुम कहो तो जलमार्ग घोषित कर दूं....

बदायूं। हिन्दुस्तान टीमPublished By: Dinesh
Thu, 05 Mar 2020 12:08 PM
तुम कहो तो जलमार्ग घोषित कर दूं....

पीडब्ल्यूडी के एक्सीईएन की करतूत पर डीएम इतने नाराज हुए कि उन्होंने यहां तक कह डाला कि तुम कहो तो मझिया मार्ग को जलमार्ग घोषित कर दें...। हुआ यूं, टेंडर होने और पूजन के बाद भीा काम शुरू नहीं हुआ। पूजन भी गुपचुप रूप से कर लिया गया। कहा,इतनी लापरवाही क्यों हो रही है। मार्ग का चौड़ीकरण कर काम क्यों नहीं शुरू कराते। तत्काल इसका नर्मिाण कार्य शरू कराई।

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में डीएम कुमार प्रशांत ने मझिया मार्ग का हाल पूछ लिया। डीएम को पता था कि मार्ग का टेंडर भी नहीं हुआ। एक्सीईएन से पूछा तो बताया तीन बार निरस्त करने के बाद कर दिया है। डीएम ने पूछा तो नर्मिाण शुरू करो, एक्सीईएन बोले भूमी पूजन हो गया है, काम शुरू नहीं हुआ है। इसी बीच एडीएम प्रशासन ने डीएम को बता दिया है कि मझिया मार्ग पर गहरे-गहरे गड्डे हैं पूरे-पूरे वाहन फंस रहे हैं और कई-कई फिट पानी भरा है। डीएम ने इस पर पीडब्ल्यूडी अफसरों से कहा कि काम कराओगे या फिर जलमार्ग घोषित कर दें। कड़ी नाराजगी व्यक्त की है।

चुपचाप क्यों कराया पूजन बताओ

मझिया मार्ग का पीडब्ल्यूडी ने तीन बार टेंडर खारिज करने के बाद चौथी बार किया है। इसके बाद टेंडर भी हो गया और फिर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने चुपचाप तरीके से भूमि पूजन करा दिया है। अधिकारियों ने ऐसे गुपचुप तरीके से पूजन करा दिया कि डीएम के अलावा जनप्रतिनिधि से पूछा तक नहीं। इसक पर डीएम नाराज हो गए। 

संबंधित खबरें