DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी आंधी में तिनके की तरह उड़ने का था डर, इसलिए कर लिया गठबंधन : राजनाथ सिंह

मोदी आंधी में तिनके की तरह उड़ने का था डर, इसलिए कर लिया गठबंधन : राजनाथ सिंह

सोमवार को बगरैन पहुंचे केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा गरीबी हआओ कांग्रेस का नारा है। उन्होंने कहा कि जब तक देश कांग्रेस मुक्त नहीं होगा देश गरीबी मुक्त नहीं हो सकता। वे यहां बिसौली विधानसभा क्षेत्र के बगरैन में लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ. संघमित्रा मौर्य के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।खुसरो डिग्री कॉलेज मैदान में दोपहर करीब सवा तीन बजे जैसे ही राजनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद वह मंच पर पहुंचे और विरोधियों पर जमकर बरसे। इंदिरा गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि 1971 में इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए और एक नया देश बांग्लादेश बनाया। इस पर देश में इंदिरा गांधी की जय-जयकार हुई।

जिनके दिलों में गांठ वे कर रहे गठबंधन : राजनाथ

अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा के कदम व साहस की तारीफ़ की। इसके बाद उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर भी विरोधियों को घेरा। उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद मोदी ने जो कार्रवाई की तो उस पर तारीफ़ क्यों नहीं हो सकती। समझ में नहीं आता है कि मोदी न ऐसा क्या किया है उनका इतना विरोध किया जा रहा है। गठबंधन पर यहां भी उन्होंने हमला किया। कहा कि मोदी की आंधी में तिनके की तरह उड़ने का था डर था, इसलिए तीनों ने गठबंधन कर लिया। भाजपा के बाद अब सपा भी 15 वर्ष का वनवास झेलेगी। उन्होंने कहा कि 2009 में भाजपा ने भी गलती की थी। बसपा से गठबंधन कर लिया था तो 15 वर्ष सत्ता में आने को लग गए, अब यही गलती सपा ने कर ली है। गठबंधन का हिसाब अजीत को जूता उतार कर देना पड़ा था।

सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की सभा में अजित सिंह को मंच पर जूता पहनकर नहीं चढ़ने दिया गया था। इसके बाद मोदी के काम की तारीफ भी की। कहा कि मोदी ने काम किया है अपराध नहीं। पांच वर्ष के काम में ऐसा करिश्मा कर दिखाया है कि उनके काम से सारी दुनिया भी मान गई है। मंच पर भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य के अलावा, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, सदर विधायक महेश गुप्ता, बिसौली विधायक कुशाग्र सागर, शेखूपुर विधायक धर्मेन्द्र शाक्य, बागीश पाठक, पूर्व विधायक प्रेमस्वरूप पाठक भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Home minister in bagrain of badaun