DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › शमशुल को ले गयी हिमाचल पुलिस, वहीं से होगी आगे की प्रक्रिया
बदायूं

शमशुल को ले गयी हिमाचल पुलिस, वहीं से होगी आगे की प्रक्रिया

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:33 AM
शमशुल को ले गयी हिमाचल पुलिस, वहीं से होगी आगे की प्रक्रिया

बिसौली के युवक की हिमाचल में सुपारी देकर हत्या कराने के मुख्य आरोपी शमशुल को वहां की पुलिस अपने साथ ले गई है। युवक के पोस्टमार्टम में निकली गोली समेत उसकी रिपोर्ट भी हिमाचल पुलिस के पास है। अब आगे की पूरी प्रक्रिया वहां की पुलिस अपने स्तर से करेगी। जबकि युवक के शव का दोबारा से दफिना किया जा चुका है।

हिमाचल के सोलन जिले के ब्रदी में 22 जुलाई को बिसौली के लक्ष्मीपुर गांव निवासी अब्दुल कलाम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस को उसके फूफा शमशुल ने हादसे में मौत की बात बताई तो पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने पूरे प्रकरण का खुलासा करने के लिए बदायूं पहुंचकर डीएम दीपा रंजन से शव को कब्र से निकालकर रि-पोस्टमार्टम की अनुमति ली और यह प्रक्रिया लोकल पुलिस के सहयोग से अमल में लाई। इसी बीच मुख्य आरोपी शमशुल को भी पकड़ लिया गया।

रिपोस्टमार्टम में सिर में गोली फंसी निकली थी। वहीं शमशुल ने भी कबूला कि उसने सुपारी देकर लक्ष्मीपुर गांव के दो युवकों से अब्दुल कलाम की रंजिश के चलते हत्या कराई थी। दोनों युवकों को पहले ही हिमाचल पुलिस पकड़ चुकी थी। अब हिमाचल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट समेत मुख्य आरोपी को अपने साथ हिमाचल ले गई है। कोतवाल बिसौली ऋषिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस शमशुल को ले गई है और आगे की प्रक्रिया वहीं से होगी।

संबंधित खबरें