ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंघायलों ने मांगी हवा, कमरे में कैद हुई नर्स

घायलों ने मांगी हवा, कमरे में कैद हुई नर्स

हादसे में घायल मरीज को जब अस्पताल में भर्ती कराया तो गर्मी लगने लगी। मरीज और तीमारदारों को गर्मी बर्दाश्त नहीं हुई तो परिजनों ने वार्ड में हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामा से बचने के लिए नर्स को...

घायलों ने मांगी हवा, कमरे में कैद हुई नर्स
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 11 Aug 2018 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हादसे में घायल मरीज को जब अस्पताल में भर्ती कराया तो गर्मी लगने लगी। मरीज और तीमारदारों को गर्मी बर्दाश्त नहीं हुई तो परिजनों ने वार्ड में हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामा से बचने के लिए नर्स को कमरा में बंद होना पड़ा।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सोथा निवासी घायल युवक को जिला पुरुष अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां कुछ देर भर्ती होने के बाद मरीज को लगाई गई ड्रिप जब पूरी चढ़ गई तो वह नर्स को दूसरी ड्रिप लगाने के लिए कहने गए , लेकिन नर्स दूसरे मरीज के उपचार में व्यस्त थी। वहीं मरीज और तीमारदारों को पंखों से हवा नहीं लग पा रही थी। इस से व्याकुल होकर परिजन नर्स से भिड़ गए और तीमारदारों ने कुछी देर में हंगामा शुरू कर दिया।

नर्स ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन और आग बबूला हो गए और चीखापुकारी मचाने लगे। इस पर हंगामा के बीच भीड़ से बचकर नर्स कमरे में बंद हो गई और इस सूचना पर इमरजेंसी डाक्टर व स्टाफ मौके पर पहुंच गए। परिजनों को समझाया लेकिन वह नहीं समझे तो इमरजेंसी के स्टाफ ने भी कामकाज बंद कर दिया। देररात तक अस्पताल में हंगामा चलता रहा और डाक्टरों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। चीता मोबाइल पुलिस ने पहुंचकर हंगामा बंद कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें