ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के तीसरे दिन युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर...

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 24 Jan 2022 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बिसौली। शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के तीसरे दिन युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने रविवार को पीड़ित युवती का मेडिकल परीक्षण कराया है। सोमवार को आरोपी युवक का चालान कर उसे जेल भेजा जायेगा।

घटना बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी 18 वर्षीय एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर के आधार पर दर्ज मुकदमे के मुताबिक 21 जनवरी को युवती अपने पिता के साथ दिल्ली से घर के लिये लौटी थी। रात करीब नौ बजे सैफ अली पुत्र बाबू उसके घर में घुस आया। आरोपी ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे पूर्व भी आरोपी ने कई बार शादी का झांसा देते हुये उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। युवती आरोपी युवक से मोबाइल पर बात करती थी।

पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं, युवती का मेडिकल परीक्षण कराया। कोतवाल ऋषिपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी का सोमवार को चालान किया जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें