Gangrape from minors in the cremation ground - खेत से उठाकर शमशान में नाबालिग से गैंगरेप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेत से उठाकर शमशान में नाबालिग से गैंगरेप

बकरी चराने खेत पर गई किशोरी को मामा भांजे सहित तीन लोगों ने अगवा लिया। दरिदें किशोरी को शमशान घाट उठाकर ले गए। जहां किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

दरिदें किशोरी को दूसरे दिन रात को अटैना पुल पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। परिजनों की खोजबीन के दौरान किशोरी अटैना पुल पर बदहवाशी की हालत में मिली है। पुलिस ने मामा भांजे सहित तीन के खिलाफ सामूहिक दुराचार, पॉक्सो एक्ट और अनुसूचित जनजाति (नृशंसता निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है।

मामले की जांच सीओ उझानी कर रहे हैं। वारदात उसहैत थाना क्षेत्र के एक गांव का ही है। गांव निवासी एक महिला का कहना है, कि 22 सितबंर की दोपहर करीब तीन बजे उसकी 13 वर्षीय बेटी बकरी चराने के लिए जंगल में गई थी। किशोरी गांव के बहार मक्के के खेत में बकरी चरा रही थी। उसी दौरान गांव निवासी शिशुपाल पुत्र नत्थू, सुवेंद्र पुत्र बादाम सिंह और इनके इस्लामनगर निवासी रिश्तेदार मामा अतर सिंह खेत पर आ धमके। तीनों ने किशोरी को अकेला पाकर खेत से अगवा कर लिया और उसे जंगल स्थित शमशान घाट में बने कमरों में ले गए।दरिदों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को घटना अंजाम दिया।

किशोरी द्वारा विरोध करने पर दरिदों ने उसे जान से मारने धमकी देते हुए शांत कराया दिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों ने किशोरी को कमरे में बंधक बना लिया। दरिदों ने किशोरी को दूसरे दिन को कमरे से अटैना पुल पर छोड़ दिया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार गए। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है।

पुलिस ने संगीन धाराओं में दर्ज किया मुकदमापीड़ित महिला ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार उक्त तीनों के खिलाफ सामूहिक दुराचार, बंधक बनाना, जान से मारने की धमकी, लैंगिग अपराध अधिनियम और अनुसूचित जाति(नृशंसता निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से फरार है। सीओ उझानी करेगें गैंगरेप की जांचगैंगरेप प्रकरण की जांच सीओ उझानी भूषण वर्मा को सौंपी गई है। सीओ ने किशोरी व घरवालों के बयान दर्ज किए है। साथ ही उन्होंने घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया है। वहीं सीओ ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी है।

तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। घटनास्थल का मौका मुआयना करके पीड़िता के बयान लिए गए है।

भूषण वर्मा, सीओ उझानी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Gangrape from minors in the cremation ground