ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंखेत से उठाकर शमशान में नाबालिग से गैंगरेप

खेत से उठाकर शमशान में नाबालिग से गैंगरेप

खेत पर बकरी चराते समय 13 वर्षीय लड़की को उठाकर गंगा किनारे बने शमशान में गैंगरेप करने वाले मामा भांजे सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एससी वर्ग की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना से पुलिस महकमे में...

खेत से उठाकर शमशान में नाबालिग से गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 25 Sep 2018 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत पर बकरी चराते समय 13 वर्षीय लड़की को उठाकर गंगा किनारे बने शमशान में गैंगरेप करने वाले मामा भांजे सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एससी वर्ग की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

जिले में एक बार फिर नाबालिग बहशी दरिंदों की हबस का शिकार हुई। खेत पर बकरी चराते समय 22 सितंबर की दोपहर को अगवा करने के बाद उसके साथ गंगा किनाने बने शमशान गृह के कमरे में गैंगरेप किया गया। 23 की दोपहर बाद किशोरी बदहवास हालत में अटैरना में गंगा के पुल पर मिली। पुलिस ने बीती रात तहरीर के आधार पर मामा भांजे सहित तीन के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। घृणित घटना उसहैत थाना क्षेत्र में गंगा के उस पार के एक गांव में रहने वाले परिवार की नाबालिग बेटी के साथ घटी। मां के साथ रहने वाली 13 साल की लड़की 22 सितंबर को गांव के पास ही गंगा किनारे जंगल में बकरी चरा रही थी। इसी बीच गांव के शिशुपाल पत्नी नत्थू गड़रिया, सोमेंद्र पुत्र बादाम गड़रिया निवासी थाना उसहैत और अतर सिंह निवासी इस्लामनगर उसे उठा ले गए थे। जहां रात को नाबालिग से गैंगरेप किया। रात भर जब लड़की घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश मां करती रही। अगले दिन 23 सिंतबर को लड़की की मां पांच किलोमीटर दूर पैदल चलकर अटैना चौकी पहुंची। जहां घटना की जानकारी दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए उसहैत थाना प्रभारी भी चौकी पहुंचे। लड़की की गुमशगदी दर्ज होने की तैयारी की जा रही थी तभी किसी ने कहा कि लड़की अटैना पुल पर बदहवास खड़ी है। लड़की के मिलने की सूचना पर मां बिना रिपोर्ट कराए बेटी को लेने पहुंची।

इसी बीच बेटी की हालत देख मां समझ गई कि उसके साथ अनहोनी हुई है। इसी बीच मां ने पंजाब में मजदूरी कर रहे बेटों को सूचना दी। 24 सितंबर की शाम को जब दोनों बेटे गांव पहुंचे और बहन की हालत देखी तो वे रात को थाने पहुंचे। जहां तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामा भांजे सहित तीन के खिलाफ गैंगरेप, दलित एक्ट, हत्या की धमकी का मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें