DA Image
19 सितम्बर, 2020|12:29|IST

अगली स्टोरी

वजीरगंज में माफिया से मुक्त करायें दुकानें, जेल भेजें

वजीरगंज में माफिया से मुक्त करायें दुकानें, जेल भेजें

कमिश्नर ने विकास कार्यों पर समीक्षा की। ईओ ने वजीरगंज रामलीला मैदान में दुकानों का अवैध निर्माण कर माफिया द्वारा बेचने की जानकारी ली। उन्हें पता चला कि पांच-पांच लाख रुपए में दर्जनों दुकानें बेच दी गयीं। नाराज कमिश्नर ने डीएम से मामले की गंभीरता से जांच कराने का आदेश दिया।

मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में कमिश्नर बरेली रणवीर प्रसाद ने डीएम कुमार प्रशांत एडीएम वित्त एवं राजस्व नरेंद्र बहादुर सिंह के साथ विकास कार्यों पर समीक्षा बैठक की। इसमें नगर पालिका व नगर पंचायतों के ईओ ब्लाकों के बीडीओ सहित अधिकारियों से समीक्षा की। समीक्षा में कमिश्नर ने लापरवाह अधिकारी, कर्मचारियों का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं। निर्देश दिए कि आवारा घूम रहे गोवंशों को कैटल कैचर के माध्यम से पकड़ा जाए। सभी गोशालाओं में वर्मी कम्पोस्ड पिट बनाया जाए। बचे तालाबों का युद्ध स्तर पर निर्माण कराया जाए। साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखा जाए। जिन लाभार्थियों ने प्रथम किश्त प्राप्त कर शौचालय बनाना शुरू कर दिया है उनको दूसरी किश्त जारी की जाए।

इन पर कारवाई

शौचालय निर्माण में हेरा-फेरी करने पर डीपीएम विकास कुमार का मानदेय रोकने के निर्देश दिए हैं। बैठक में ईओ अलापुर अनुपस्थित रहने पर भी उनका वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं। सफाई नायक अजय कुमार की कार्य में स्थिति खराब होने पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। टीएसी बाबू द्वारा लंबे समय तक जांच दबाए बैठे रहने पर एडीएम वित्त एवं राजस्व को इनके पटल की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Free shops from mafia in Wazirganj send to jail