ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंडीसीएम की टक्कर से ई-रिक्शा सवार दंपति समेत चार घायल

डीसीएम की टक्कर से ई-रिक्शा सवार दंपति समेत चार घायल

मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर तेज रफ्तार डीसीएम ने मंगलवार सुबह ई-रिक्शा में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ई-रिक्शा पलट गया। अगले हिस्से के...

डीसीएम की टक्कर से ई-रिक्शा सवार दंपति समेत चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर तेज रफ्तार डीसीएम ने मंगलवार सुबह ई-रिक्शा में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ई-रिक्शा पलट गया। अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ई-रिक्शा चालक, दंपति समेत उनका बेटा घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को चंदौसी के अस्पताल में भर्ती कराया है।
हादसा फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में मुरादाबाद फर्रूखाबाद हाईवे पर कस्बा ओरछी स्थित कालेज के सामने हुआ। थाना क्षेत्र के गांव परमानंदपुर से सवारियों को लेकर एक ई-रिक्शा चंदौसी की तरफ जा रहा था। इसी बीच पीछे से आई तेज रफ्तार डीसीएम ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ई-रिक्शा पलट गया। सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में ई-रिक्शा सवार गांव परमानंदपुर निवासी छुट्टन, इनकी पत्नी राजवती और बेटा अजय के अलावा महोरी गांव का ई-रिक्शा चालक राम प्रसाद घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से चंदौसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों ने बताया कि छुट्टन अपने बेटे पुत्र अजय का इलाज करवाने के लिए दिल्ली जा रहे थे थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।