ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंपीरजादे पर हमले में चार पर मुकदमा, घायल बरेली रेफर

पीरजादे पर हमले में चार पर मुकदमा, घायल बरेली रेफर

छोटे सरकार की दरगाह के पीरजादे मंजर अली पर रविवार रात पुरानी रंजिश के चलते हुये जानलेवा हमले के मामले में चार लोगों के खिलफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर...

पीरजादे पर हमले में चार पर मुकदमा, घायल बरेली रेफर
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 29 Dec 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

छोटे सरकार की दरगाह के पीरजादे मंजर अली पर रविवार रात पुरानी रंजिश के चलते हुये जानलेवा हमले के मामले में चार लोगों के खिलफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल का बेटा इस मुकदमे में वादी बना है और सभी आरोपी फरार हैं। पीरजादे को जिला अस्पताल से बरेली रेफर किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला कबूलपुरा निवासी पीरजादे पर मोहल्ले में ही स्थित उनकी डेयरी के बाहर चार युवक पहुंचे और रविवार रात उनके साथ गालीगलौज की। विरोध पर उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया गया। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गये। फायर की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और उनके जिला अस्पताल लेकर आए।

इधर, बेटे मुनाजिर की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में इलाके में ही रहने वाले तीन सगे भाइयों शोएब उर्फ मजहर अली, अन्नू उर्फ अथर अली व अकरम अली के अलावा शानू के निवासीगण मोहल्ला कबूलपुरा के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा कायम किया है। सदर कोतवाल विनोद चाहर ने बताया कि नामजदों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ा जायेगा। उनका आपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें