ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंपूर्व एमएलसी ने हाकिम की मदद को बढ़ाया हाथ

पूर्व एमएलसी ने हाकिम की मदद को बढ़ाया हाथ

गांव सराय सांवल में पूर्व एमएलसी एवं भाजपा नेता जितेंद्र यादव एक सप्ताह पूर्व बिजली की हाईटेंशन लाइन ठीक करते वक्त करंट की चपेट में आने के बाद मरने वाले सुरेश के घर सांत्वना देने पहुंचे। उन्होंने...

पूर्व एमएलसी ने हाकिम की मदद को बढ़ाया हाथ
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 19 Oct 2018 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव सराय सांवल में पूर्व एमएलसी एवं भाजपा नेता जितेंद्र यादव एक सप्ताह पूर्व बिजली की हाईटेंशन लाइन ठीक करते वक्त करंट की चपेट में आने के बाद मरने वाले सुरेश के घर सांत्वना देने पहुंचे। उन्होंने मृतक के पिता को आर्थिक मदद देने के साथ अफसरों को फोन कर शीघ्र कार्रवाई की बात भी कही।

एमएलसी ने मृतक के पिता हाकिम सिंह एवं परिवार को सांत्वना देते हुए कहा, उनके परिवार की हर संभव मदद करने के लिए तैयार हैं। परिवार के सदस्यों ने बताया, परिवार का खर्च चलाने वाला बेटा था। इसके बाद उन्होनें आर्थिक मदद देते हुए पुलिस अफसरों को फोन कर इस मामले में शीघ्र दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद एसडीएम बिल्सी से परिवार को मदद दिलाने की बात कही।

इस दौरान पंकज चौधरी, बेदप्रकाश शर्मा, रोहित गुप्ता,चंद्रप्रकाश शर्मा, बलवीर चौधरी, सतीश प्रधान, तूफान सिंह, अशोक चौधरी, सतेंद्र यादव,सतीश यादव मौजूद रहे।जर्जर लाइन हटाने की मांगपूर्व एमएलसी से गांव के लोगों ने बिजली की जर्जर लाइनों को शीघ्र बदलवाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया, जर्जर लाइन होने की वजह से हकिम सिंह के परिवार का खेवनहार चला गया। उन्होनें बिजली महकमें के अफसरों से शीघ्र लाइन ठीक कराने का भरोसा दिलाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें