DA Image
1 नवंबर, 2020|5:35|IST

अगली स्टोरी

शहर में पांच और देहात में छह लोग कोरोना से संक्रमित

default image

कोरोना मरीजों का एल-1 अस्पताल बंद है, मगर कोरोना की जांच को दोगुना कर दिया है। जिसमें 11 लोग कोरोना संक्रमित निकले। जिले में शहर से देहात तक कैंप लगाकर कोरोना की जांच की जा रही है। मिठाई विक्रेताओं की जांच हो गई है और रेस्टोरेंट वालों की अब जांच की जायेगी।

शनिवार को जिले में कोरोना की जांच को कैंप जारी रहे हैं। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने शासन के निर्देश अनुसार जांच को दो गुना कर दिया है। जिसकी वजह से एक दिन में दो हजार से अधिक के सैंपल लेकर जांच की गई। वहीं दीपावली को लेकर बने प्लान के तहत मिठाई विक्रेताओं की कोरोना जांच की गई। इसके अलावा अन्य लोगों की जांच की गई है। जिसमें शहर के जिला पंचायत अध्यक्ष आवास व ओवरब्रिज के पास सहित कई जगह कोरोना जांच की गई।

वहीं बिसौली, समरेर, दातागंज, उझानी, बिल्सी, इस्लामनगर सहित सभी सीएचसी, पीएचसी पर कोरोना जांच की गई। जिसमें दिन भर में 2011 सैंपल भरे गये, वहीं 1595 की जांच रिपोर्ट आ गई है। जिसमें 11 लोगों को कोरोना और 1584 निगेटिव निकले हैं। जिसमें शहर के साहूकारा, सिंचाई विभाग कालोनी, मालगोदाम रोड़, लोची नगला, लक्ष्मी बिहार कालोनी में एक-एक संक्रमित मिला है। वहीं उझानी, इस्लामनगर में दो-दो, बिसौली समरेर में एक-एक संक्रमित मिला है। जिले में अब तक 3011 लोगों को कोरोना निकल चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five people in the city and six people in the country infected with Corona