ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं में एक ही घर के पांच लोग हुए बीमार, दूध पीते ही शुरू हुई उल्टी

बदायूं में एक ही घर के पांच लोग हुए बीमार, दूध पीते ही शुरू हुई उल्टी

मुजिरया थाना क्षेत्र के पालपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोग फूडप्वाइजिनंग के शिकार हो गए। पांचों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल की इमजरेंसी में लाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। बताया...

बदायूं में एक ही घर के पांच लोग हुए बीमार, दूध पीते ही शुरू हुई उल्टी
बदायूं। हिन्दुस्तान टीमSun, 15 Mar 2020 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजिरया थाना क्षेत्र के पालपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोग फूडप्वाइजिनंग के शिकार हो गए। पांचों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल की इमजरेंसी में लाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। बताया जाता है कि गांव निवासी मुनीम के घर बीती रात परिवार के सदस्यों ने खाना खाने के बाद दूध पिया। दूध पीने के कुछ ही देर बाद पांच पांच लोगों को उल्टी दस्त शुरू हो गए। देखते ही देखते एक ही परिवार के पांच लोग निढाल हो गए।

परिजनों की गंभीर हालत देख ग्रामीणों ने तत्काल अस्प्ताल लेकर पहुंचे जहां से उन्हें जिला अस्पताल की इमजरेंसी में भर्ती कराया गया। मुनीम का कहना है कि बीती रात परिवार के सदस्यों ने खाना खाया। इसके बाद सुनीता, सुनीता, भगवती, नन्हीं, नीतू और मुनीम ने दूध पिया। दूध पीते ही उन्हें उल्टी दस्त शुरू हो गए। बताया जाता है कि दूध में ऐसी कोई चीज थी, जिससे परिवार के सदस्यों की हालत बिगड़ी। फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं और उनका उपचार किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें