ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबाइकों की भिड़ंत महिला सहित पांच घायल

बाइकों की भिड़ंत महिला सहित पांच घायल

बाइकों की आमने सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया...

बाइकों की भिड़ंत महिला सहित पांच घायल
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 21 May 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

बाइकों की आमने सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां महिला सहित दो की हालत गंभीर बनी हुई है।हादसा अलापुर थाना क्षेत्र के गांव उपरैला के पास सोमवार देर शाम हुआ। तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में दोनो बाइकों पर बैठे लोग सड़क पर बिखर गए। प्रत्यक्षदर्शियों राहगीरों ने सड़क पर खून से लथपथ हालत में पड़े घायलों को सड़क किनारे किया और सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस और यूपी 100 पहुंच गई।

जिन्होंने एंबुलेंस की मदद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। बतादें, एक बाइक पर सवार गुड्डू पुत्र कुंवरसेन, सौरभ पुत्र हरीसिंह, अमित पुत्र सूरज पाल सिंह निवासीगण मई थाना अलापुर घायल हो गए। जबकि दूसरी बाइक पर सवार राजकुमार 22 पुत्र हाकिम सिंह और इनकी भाभी पूजा 25 वर्ष पत्नी रिंकू निवासी कुंदननगला थाना अलापुर घायल हो गए। जिनमें महिला और गुड्डू की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें