DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  मैंथा फैक्ट्री मालिक समेत पांच पर हत्या का केस दर्ज
बदायूं

मैंथा फैक्ट्री मालिक समेत पांच पर हत्या का केस दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Fri, 18 Jun 2021 03:51 AM
मैंथा फैक्ट्री मालिक समेत पांच पर हत्या का केस दर्ज

बिल्सी। कोतवाली क्षेत्र के गांव बेहटा गुसाई में सालभर पहले मैंथा तेल निकलवाने गये युवक हत्या की मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने फैक्ट्री मालिक समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे,उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गांव बेहटा गुसाई निवासी नेकसू 35 वर्ष पिछले साल 10 जून 2020 की रात करीब आठ बजे अपना मैंथा का तेल निकलवाने अबरार शेख के मैंथा प्लांट पर गया था। मुकदमे के मुताबिक देर रात उसकी पत्नी रूबी से फोन पर बात हुई थी। इसमें बताया था कि गांव के ही मुकेश भीषम और खेमपाल के अलावा सतीश और मुन्ने शेख के छोटे लड़के के साथ तेल निकलवा रहा है। फैक्ट्री मालिक अबरार शेख व सलीम भी फैक्ट्री पर मौजूद है। 11 जून 2020 को समय करीब सुबह चार बजे फैक्ट्री मालिक अबरार शेख और उसका बेटा सलीम के साथ खेमपाल अपने ट्रैक्टर से नेकसू का शव उसके घर में डालकर चले गये।

मामले की तहरीर पुलिस को दी गई लेकिन मुकदमा नहीं लिखा गया। इधर, शव का बिसरा भी प्रिजर्व नहीं किया गया। मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई। बाद में परिजनों ने अदालत की शरण ली। अदालत के आदेश पर पुलिस ने अब अबरार शेख, सलीम, खेमपाल, छोटन व आशु के खिलाफ जहर खिलाकर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर धीरज सोलंकी ने बताया कि जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें