ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं: जनरल स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

बदायूं: जनरल स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

जनरल स्टोर की दुकान में लगी आग की चपेट में आकर रविवार आधी रात को वहां रखी हजारों की नकदी समेत लाखों रुपए का सामान जल गया। भुक्तभोगी को घटना की जानकारी जब तक हुई, काफी नुकसान हो चुका था। हल्का लेखपाल...

बदायूं: जनरल स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बदायूं Mon, 19 Jul 2021 12:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जनरल स्टोर की दुकान में लगी आग की चपेट में आकर रविवार आधी रात को वहां रखी हजारों की नकदी समेत लाखों रुपए का सामान जल गया। भुक्तभोगी को घटना की जानकारी जब तक हुई, काफी नुकसान हो चुका था। हल्का लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर क्षति का आंकलन किया है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव नवादा निवासी रजा अहमद का घर के पास ही जनरल स्टोर है। रविवार रात वह दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। जबकि आधी रात को किसी तरह दुकान में आग लग गई। धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने  दुकान मालिक को जानकारी दी। इस पर दुकान खोल कर आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक गल्ले में रखे 30 हजार रुपये समेत  तीन डी फ्रीजर व कोल्ड ड्रिंक, खाने पीने का सामान जल गया।

भुक्तभोगी के मुताबिक लाखों रुपए की क्षति हुई है। उधर हल्का लेखपाल आकाश सक्सेना भी मौके पर पहुंचे और क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट प्रशासन को भेजी है।आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें