DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › मिलेनियम हास्पिटल में महिला मरीज को पीटा, मुकदमा
बदायूं

मिलेनियम हास्पिटल में महिला मरीज को पीटा, मुकदमा

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Tue, 28 Sep 2021 03:51 AM
मिलेनियम हास्पिटल में महिला मरीज को पीटा, मुकदमा

महिला को मरीज की छुट्टी कराकर दूसरे अस्पताल में ले जाना और फिर जांच रिपोर्ट मांगना महंगा पड़ गया। महिला जांच रिपोर्ट मांगने पहुंची तो ऐसी झड़प हुयी कि विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। पीड़ित महिला ने डॉक्टर सहित स्टाफ पर मारपीट का आरोप लगाया है, साथ ही अभद्रता का आरोप लगाते हुये कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने हंगामा और मारपीट की घटना में स्टाफ को हिरासत में लेने के साथ एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला शहर के काली सड़क श्यामनगर स्थित मिलेनियम हॉस्पीटल का है। यहां सोमवार की दोपहर में दातागंज के गांव नगरीय अभय निवासी सोमवती जांच रिपोर्ट लेने आयी थी। इससे पहले वो अपने मरीज को यहां से छुट्टी कराकर ले गईं थी और अन्य किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बताया जा रहा है कि सोमवती ने अपना मरीज पहले मलेनियम हॉस्पीटल में भर्ती किया था यहां सभी जांच भी कराईं क्योंकि ऑपरेशन होना था। पीड़ित महिला सोमवती का आरोप है कि मलेनियम हॉस्पीटल में ज्यादा रुपये मांगे गये थे इसलिये वह अपने मरीज की छुट्टी करा ले गयी। उसने दोबारा से आकर जांच रिपोर्ट मांगी तो वहां तैनात महिला डॉक्टर से झड़प हुयी फिर डॉक्टर ने पीड़ित महिला की पिटाई करा दी। इतने में ही अन्य डॉक्टर व स्टाफ आ गया और पीड़ित महिला की जमकर पिटायी कर दी। महिला ने परिजनों को फोन किया और 112 पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर 112 पुलिस पहुंची तब तक परिजन पहुंच गये और जमकर हंगामा किया। वहीं फिर सदर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। यहां से पुलिस ने स्टाफ के चार सदस्यों को हिरासत में ले लिया वहीं पीड़ित महिला को कोतवाली बुलाया और तहरीर लेकर एनसीआर दर्ज कर दी है। जिसमें दो डॉक्टर महिला व पुरुष स्टाफ सहित कई के खिलाफ दर्ज की है।

कोतवाल सदर देवेंद्र सिंह धामा ने बताया कि मिलेनियम हास्पिटल में महिला के साथ मारपीट हुयी थी। मौके पर फोर्स गई थी मामले को शांत करा दिया है। अस्पताल स्टाफ द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। महिला ने डॉक्टर सहित स्टाफ पर आरोप लगाये हैं। एनसीआर दर्ज कर ली गई है। प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

संबंधित खबरें