ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबाइक की टक्कर से महिला सिपाही फिसली

बाइक की टक्कर से महिला सिपाही फिसली

बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला सिपाही जिला अस्पताल गेट के सामने जमीन पर फिसलकर गिर पड़ी। उस दौरान स्कूटी पर महिला सिपाही के साथ एक महिला भी बैठी हुई थी। आक्रोशित महिला सिपाही ने सूचना देकर पुलिस...

बाइक की टक्कर से महिला सिपाही फिसली
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 26 Jun 2018 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला सिपाही जिला अस्पताल गेट के सामने जमीन पर फिसलकर गिर पड़ी। उस दौरान स्कूटी पर महिला सिपाही के साथ एक महिला भी बैठी हुई थी। आक्रोशित महिला सिपाही ने सूचना देकर पुलिस को बुला लिया और आरोपी युवक की बाइक जब्त करते हुए उसे हिरासत में ले लिया। काफी देर रात जिला अस्पताल गेट पर तमीशबीन लोगों का जमावड़ा लगा रहा।

मामला शहर के पुरूष जिला अस्पताल के गेट का है। मंगलवार को नूतन चाहल नाम की महिला पुलिस कर्मी अपनी स्कूटी पर महिला को बिठाकर जिला अस्पताल के गेट से प्रवेश कर रही थी। उसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने महिला सिपाही की स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार महिला सिपाही पीछे बैठी महिला को लेकर जमीन पर गिर पड़ी।

स्कूटी फिसलने पर दोनों बाल बाल बच गए, लेकिन हादसे से महिला सिपाही का पारा चढ गया और वह बाइक सवार युवक को डांटने लगी। वहीं महिला सिपाही की स्कूटी फिसलने से तमीशबीन लोगों का जामघाट लग गया। जिससे महिला सिपाही का आक्रोश और भी बढ़ गया। सूचना पर ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई। ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में लेते हुए उसकी बाइक जब्त कर ली। पुलिस का कहना है बाइक सवार को हिरासत में ले लिया गया। वहीं युवक के पास से ड्राइविंग लाइंसेंस नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें