DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › पिता ने की नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा
बदायूं

पिता ने की नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 03:41 AM
पिता ने की नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा

बदायूं। संवाददाता

रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात रविवार रात जिले में हो गई। यहां एक अधेड़ ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप की कोशिश की। किशोरी ने दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहे अपने भाई को इसकी जानकारी दी तो वह बदायूं पहुंचा और पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ का मुकदमा कायम कर लिया। जबकि मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

घटना थाना उहसैत इलाके के एक गांव की है। यहां रहने वाले 46 वर्षीय एक व्यक्ति के बेटे ने सोमवार को थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया कि वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता है और मां का तकरीबन डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है। घर पर पिता के अलावा तीन छोटे भाई व 13 साल की बहन रहती है। तहरीर के मुताबिक रविवार रात आरोपी पिता ने अपनी बेटी को घर में ही बदनीयती से दबोच लिया। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर किशोरी तीन अन्य भाइयों के पास जाकर सो गयी। वहीं उसने फोन पर इसकी जानकारी दिल्ली में काम कर रहे भाई को दी।

इस पर भाई यहां पहुंच गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर चेतराम वर्मा ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा चुका है। किशोरी का मेडिकल कराने के लिये उसे महिला अस्पताल भेजा गया है।

संबंधित खबरें